लाइव स्‍ट्रीमिंग ऍप मीमी लाइव (MeMe Live) की लोकप्रियता में जबर्दस्‍त बढ़त

1 min


MeMe live app

2017 में भारत में लॉन्‍च अग्रणी लाइव स्‍ट्रीमिंग ऍप मीमी लाइव (MeMe Live) ने नवंबर 2020 तक 11 मिलियन से अधिक यूज़र्स दर्ज करा लिए हैं।

मीमी लाइव युवाओं के लिए लोकप्रिय डेस्टिनेशन बन कर उभरा

Global CEO of 17LIVE.

कोविड-19 महामारी के चलते दुनियाभर में भारी बदलाव हुए और इसी दौरान, लाइव स्‍ट्रीमिंग प्रोडक्‍ट्स को भी काफी पसंद किया गया। लोगों ने स्‍ट्रीम करने तथा अपने लिए नए दोस्‍त तलाशने के लिए इनका इस्‍तेमाल पहले से कहीं ज्‍यादा मात्रा में किया और मीमी लाइव (MeMe Live) युवाओं के लिए इस दौरान सर्वाधिक लोकप्रिय डेस्टिनेशन बन कर उभरा।

हाल में इस लाइव स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफार्म ने 500 से अधिक एजेंसियों तथा 7,000 से ज्‍यादा ब्रॉडकास्‍टर्स के साथ भागीदारी की है जिनमें लोकल केओएल तथा सेलीब्रिटीज़ शामिल हैं। इस तरह लोगों को अलग-अलग वर्गों में प्रोफेशनली जेनरेटेड कन्‍टेंट (पीजीसी) तथा यूज़र जेनरेटेड कन्‍टेंट (यूजीसी) दोनों का लाभ मिला।

अपने ध्‍येय, दृष्टिकोण और मूल्‍यों में निरंतरता सुनिश्चित करने के मकसद से मीमी लाइव (MeMe Live) ने अपनी पार्टनरशिप को मीमी पार्टनर्स के तौर पर औपचारिक स्‍वरूप दिया है। मीमी लाइव एजेंसियों के साथ सभी पहलुओं पर सहयोग करता है, जैसे कि मैकिंसे और गोल्


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये