लॉकडाउन ने मुझे अपनी क्षमताओं का सबसे अच्छा पता लगाने का मौका दिया है और सबसे संतोषजनक अनुभवों में से कुछ हैं – अपर्णा दीक्षित

1 min


Jyothi Venkatesh

कहा जाता है कि सही दिशा में सबसे छोटा कदम, जीवन में बहुत बदलाव लाता है। लॉकडाउन सभी के लिए कठिन रहा है और यह अपर्णा दीक्षित के लिए अलग नहीं है, जिन्हें दंगल टीवी पर प्यार की लूका चुप्पी में सृष्टि के रूप में उनकी भूमिका के लिए प्यार किया जाता है। जबकि हम में से अधिकांश समाधान के लिए बाहर की ओर देख रहे थे, अपर्णा ने कुशलता से भीतर एकांत बनाया।

अपने समृद्ध लॉकडाउन अनुभव को बयान करते हुए, प्यार की लुका चुप्पी अभिनेत्री ने साझा किया, “मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के लिए खुद को तलाशने की कोशिश की है। घर पर खाना पकाने की विभिन्न प्रकार की व्यंजनों से, रंगों के लिए मेरे नए प्यार को तलाशा ,घर पर साबुन बनाना, मैंने यह सब करने की कोशिश की है। मुझे कहना होगा कि मेरे द्वारा प्राप्त किए गए सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक है। इसके अलावा, मैंने भाई के साथ अपने रिश्ते को भी मजबूत किया है। यद्यपि, मुझे अपने पूरे परिवार की याद आती है!”

चूंकि लॉकडाउन खुद को अनलॉक करना शुरू कर चुका है, इसलिए अपर्णा ने कहा, “मैं समझती हूं कि लॉकडाउन कई लोगों के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से कठिन स्थिति रही है, लेकिन मैं लोगों से आग्रह करती हूं कि वे उज्जवल पक्ष को देखें ।मैंने अपने समय का पूरा फायदा उठाया है| और अब मैं काम पर वापस जाने और अपने आप को उज्जवल संस्करण के साथ शूट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। ”

दंगल टीवी पर जल्द ही सार्थक और सृष्टि की रोमांटिक प्रेम कहानी को देखें।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म -DD फ्री डिश (CHN NO 27), Tata Sky (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO) में उपलब्ध है। 106)।

SHARE

Mayapuri