लॉकडाउन ने मुझे जीवन की प्राथमिकताओं को समझना सिखाया है- विक्रम सिंह चौहान

1 min


‘ये जादू है जिन का’ में दर्शकों को दिलचस्प कॉन्टेंट के साथ इस कहानी में फेंटसी, ड्रामा और मिस्ट्री भी देखने को मिलता है। सख्त दिशा निर्देशों का पालन करते हुए, स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। प्रतिभाशाली अभिनेता विक्रम सिंह चौहान इस शो में अमन की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें अपने फैन्स से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली है और अब वह जल्द ही टीवी स्क्रीन पर उनसे मिलने के लिए तैयार हैं!

शो लॉन्च के साथ ही, वे दर्शकों को अपनी मनोरंजक कहानी और असाधारण ग्राफिक्स के साथ टीवी स्क्रीन पर बनाए रखने में कामयाब रहे। शो को इतनी वाहवाही मिली कि अमन और रोशनी (अदिति शर्मा) दर्शकों की ऑनस्क्रीन पसंदीदा जोड़ी बन गई। सरकारी नियमों और विनियमों के अधीन इस लॉकडाउन में अपने शो के जरिए यह चर्चित जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मिलने आ रही है। ख़बरों के अनुसार विक्रम भी अपनी शूटिंग शुरू होने से बेहद खुश हैं।

अमन  की भूमिका निभाने वाले विक्रम ने इसपर अपनी राय रखते हुए कहा, “मुझे बहुत खुशी हुई जब मैंने सुना कि शूटिंग शुरू होने जा रही है। मैं वास्तव में अपने सह-कलाकारों को बहुत मिस कर रहा था और इस लॉकडाउन चरण में अपने शो की शूटिंग फिर से शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहा था। हालाँकि, इस लॉकडाउन ने मुझे जीवन की प्राथमिकताओं को समझना सिखाया है जैसे कि हमारे पास जो कुछ भी है हमें उसकी सराहना करनी चाहिए और इसके लिए खुश रहना चाहिए। फिलहाल स्क्रिप्ट और स्टोरी लाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिससे कहानी और भी एक्साइटिंग हो गई है और मुझे उम्मीद है कि लोग आने वाले अगले सीज़न और नए प्लॉट का आनंद लेंगे। ”

तो अपनी कहानी में नए बदलावों के साथ एक बार फिर जिन अपने जादू से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये