लोगों में उत्सव की उमंग और उल्लास को कायम रखने के लिए जॉय पर्सनल केयर ने लौंच किया म्यूजिक वीडियो

1 min


आरएसएच ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड

आरएसएच ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड की ओर से एक भारतीय स्किनकेयर ब्रांड- जॉय पर्सनल केयर ने पश्चिम बंगाल में त्योहारी सीजन और दुर्गा पूजा को देखते हुए एक नया कैम्पेन शुरू किया है। इस कैम्पेन के एक हिस्से के रूप में जॉय पर्सनल केयर ने 10 लोकप्रिय बंगाली हस्तियों को शामिल करते हुए जोश और उमंग से भरपूर एक दिलचस्प म्यूजिक वीडियो ‘दुग्गा ऐलो’ जारी किया है, जो बंगाल में मनाए जाने वाले दुर्गा पूजा के पर्व से जुड़े आस्था और विश्वास के क्षणों को कैप्चर करता है।

इन क्षणों को प्रख्यात हस्ति प्रियंका सरकार ने शहर भर में अपनी यात्रा के दौरान अपने कैमरे में कैद किया है। वीडियो में दिखाई देने वाली हस्तियों में मोनामी घोष, स्वस्तिका दत्ता, आद्रीजा रॉय, अंताशीला घोष, रोशनी भट्टाचार्य, रितिका सेन, संदीप्ता सेन, त्रिना साहा और बिब्रत चटर्जी शामिल है, जिन्हें दुर्गा पूजा पर्व की तैयारियों में जुटा देखा जा सकता है और इसी दौरान उनके बीच बिखरे उमंग और उल्लास के पलों को कैमरे में कैद किया गया है। इस म्यूजिक वीडियो में आकृति कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है और उन्होंने दुर्गा पूजा के उत्सव को लेकर पश्चिम बंगाल के लोगों के मन में फैली आस्था और श्रद्धा को जीवंत कर दिया है।

आरएसएच ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड (4)

हालांकि वैश्विक महामारी और सुरक्षा संबंधी चिंताओं के कारण इस बार दुर्गा पूजा का समारोह बहुत व्यापक पैमाने पर नहीं होगा, लेकिन ब्रांड का लक्ष्य मीडिया चैनलों के जरिये दर्शकों को अपने साथ शामिल करते हुए उनकी भावनाओं को जीवित रखना और उत्सव के मूड को बरकरार रखना है। म्यूजिक वीडियो मंे शामिल गीत को टेलीविजन, रेडियो, ओटीटी प्लेटफाॅर्म और एसवीएफ ब्रांड्स के सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर चलाया जाएगा। इसके अलावा, वीडियो में दिखाई गई 10 हस्तियों के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के माध्यम से एक दिलचस्प और शानदार डांस चैलेंज का आयोजन भी किया जाएगा। टाॅप 50 प्रविष्टियों को ब्रांड द्वारा स्पेशल गिफ्ट हैम्पर्स से नवाजा जाएगा। इस अभियान के माध्यम से ब्रांड का लक्ष्य पश्चिम बंगाल में 5 मिलियन से अधिक लोगों तक पहुंचना है।

जॉय पर्सनल केयर के चेयरमैन श्री सुनील अग्रवाल ने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में आम तौर पर दुर्गा पूजा के अवसर पर लोगों का जोश और जुनून देखते ही बनता है। हालांकि इस सीजन में उत्सव का जोश कुछ फीका हो सकता है, इसलिए हमने हाल ही यह कैम्पेन शुरू किया है, ताकि लोगों के बीच पर्व की भावनाओं को बरकरार रखा जा सके और यह संदेश दिया जा सके कि इस बार उत्सव एक नए रूप में हमारे सामने है। हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारे म्यूजिक वीडियो की धुन पर झूम उठेंगे और इस तरह हमारे ब्रांड के साथ उनका रिश्ता और गहरा और मजबूत होगा।‘‘

आरएसएच ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड (3)

जॉय पर्सनल केयर की चीफ मार्केटिंग ऑफ़िसर सुश्री पोलोमी रॉय ने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल हमारा घरेलू मैदान है और पूजा के दौरान पश्चिम बंगाल में बहुत सारे ब्रांड सक्रिय हो जाते हैं, जिससे एक किस्म की हलचल पैदा होती है। इसे देखते हुए हमने बंगाल के लोगों में उत्सव की भावना को बढ़ाने के लिए एक अलग नजरिये को अपनाया। हमें यकीन था कि वर्तमान दौर में संगीत में ही कुछ ऐसा जादू है, जो 15-30 वर्ष की महिलाओं के हमारे मुख्य टार्गेट ग्रुप को जरूर पसंद आएगा। अभियान के दूसरे चरण में हम लोगों को उत्सव में ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित करते हंै। कॉंटेस्ट में आकर्षक सामग्री के जरिये लोगों को जुड़ने का अवसर मिलेगा और विजेताओं को पुरस्कार हासिल करने का मौका भी मिलेगा। हमें उम्मीद है कि इस अभियान को लेकर विशेष रूप से पश्चिम बंगाल के युवाओं की तरफ से हमें शानदार रेस्पॉन्स मिलेगा।‘‘

एसवीएफ ब्रांड्स के हैड श्री अरिंदम बिस्वास ने कहा, ‘‘यह एसवीएफ ब्रांड्स और जॉय पर्सनल केयर के बीच एक और कामयाब साझेदारी है, जहां कलाकारों और टीम के एक यादगार संयोजन के जरिये दुर्गा पूजा से संबंधित गीत ‘दुग्गा ऐलो‘ की रचना की गई है। इस गीत के माध्यम से दुर्गा पूजा की भावनाआंे को बरकरार रखते हुए उन लोगे की मनोदशा को उभारने का प्रयास किया गया है, जो महामारी से उपजे हालात के कारण चिंतित हैं। विचार को इस तरह क्रियान्वित किया गया है ताकि दर्शकों के साथ एक प्रभावी संबंध स्थापित हो सके। कहने की जरूरत नहीं है कि मैं इस कैम्पेन के पीछे जो विचार है, उसे लेकर और इसे क्रियान्वित करने को लेकर बेहद आशावान हूं। यह गीत अपने आप में बहुत प्रभावी बन पड़ा है और इसके साथ इस्तेमाल किए गए दृश्य दर्शकों के दिलों को छूने और उन्हें एक सकारात्मक संदेश देने में कामयाब साबित हुए हैं। इसके अलावा, एसवीएफ ब्रांड्स में हम भविष्य में भी जॉय पर्सनल केयर के साथ इस तरह के दिलचस्प ब्रांडेड कंटेंट को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।

आरएसएच ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड (2)

आरएसएच ग्लोबल के बारे मेंः
आरएसएच ग्लोबल की स्थापना 1988 में कोलकाता में की गई थी, जो अपने निर्माताओं के इस एकमात्र और मजबूत विजन को साकार करता है – ‘‘हमें एक ऐसी अग्रणी व्यक्तिगत देखभाल कंपनियों में से एक के रूप में पहचाना जाना चाहिए जो विश्व स्तर पर पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपभोक्ता स्वच्छता और व्यक्तिगत सौंदर्य के सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट उपलब्ध कराएगी।‘‘ वितरण करेगी। आज कंपनी जाॅय, एक्स-मैन और कारिस जैसे अपने ब्रांडों के साथ एक पूर्ण व्यक्तिगत देखभाल उत्पाद श्रेणी प्रदान करने का प्रयास करती है। ये किफायती दामों पर उपलब्ध होने वाले अभिनव, गुणवत्ता वाले व्यक्तिगत देखभाल उत्पाद हैं।

उपभोक्ताओं की बढ़ती संतुष्टि इस तथ्य की गवाही देती है कि कोलकाता की पहली पीढ़ी की भारतीय कंपनी आरएसएच की अब अफ्रीका, मध्य-पूर्व और सार्क देशों सहित 25 से अधिक देशों में वैश्विक मौजूदगी है। इसकी विनिर्माण उत्कृष्टता बेहतरीन गुणवत्ता के उत्पाद बनाने के जुनून से उपजी है। हिमाचल प्रदेश (बद्दी) और कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में दो विनिर्माण इकाइयों के साथ, आरएसएच उच्च गुणवत्ता वाले व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों का निर्माण करने में सक्षम है।

आरएसएच ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करता है, जिन्हें हर कदम पर प्रोडक्ट डेवलपमेंट के इंटरनेशनल टूल्स जैसे- उपभोक्ता सुरक्षा, 4 पी, 5 एस, एचएसीसीपी, टीपीएम, इत्यादि के माध्यम से निरंतर गुणवत्ता की कसौटी पर परखा जाता है।
सभी विभागों में 1500 कर्मचारियों की कार्यबल के साथ, दुनिया भर में 10 लाख से अधिक खुदरा दुकानों की मौजूदगी और देश में 1000 के वितरण नेटवर्क के साथ आरएसएच लगातार अपने इस विजन के साथ काम कर रहा है- ‘लोगों को बेहतर दिखने, बेहतर महसूस करने और अधिक काम करने के लिए सशक्त बनाना।‘


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये