लोहड़ी पर हुई पुलकित सम्राट की सुस्वागतम खुशामदीद की शुरुआत

1 min


Pulkit Samrat

नए साल की शुरुआत को चिह्नित करने के अलावा, लोहड़ी 2021 पुलकित सम्राट के लिए विशेष महत्व रखता है। उन्होंने अपनी अगली फिल्म, सुस्वागतम खुशामदीद की शूटिंग शुरू कर दी है, जो 2020 में महामारी की वजह से रुक गई थी।

पुलकित ने कहा, “हम आज एक डांस नंबर की शूटिंग कर रहे हैं। मैं एक फिल्म के सेट पर एक साल बाद कैमरे का सामना कर रहा हूँ और मैं आपको बता नहीं सकता कि सेट पर वापस आना मुझे कितना खुश करने वाला है।

पुलकित को उत्सव को एक बच्चे के रूप में मनाना बेहद अच्छा लगता है

हाल ही में दिल्ली से वापस आए तैश एक्टर का दावा है कि यह सम्राट के लिए काफी महत्वपूर्ण दिन होने जा रहा है। उन्होंने कहा, “मेरी बहन की अभीअभी शादी हुई है, इसलिए उसकी शादी के बाद की यह पहली लोहड़ी है

पंजाबी घराने में यह एक शुभ अवसर है। मैं दिन में वीडियो कॉल के माध्यम से अपने परिवार के साथ जुड़ूंगा। वे बेहद उत्साहित हैं और पूरे दिन हाथ में फोन लेकर घर में घूमते हैं।

जैसा कि पुलकित अपनी बहन के बारे में बात करते हैं, एक्टर को उत्सव को एक बच्चे के रूप में मनाना बेहद अच्छा लगता है।

अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए पागलपंती के एक्टर कहते हैं, ”मैं एक संयुक्त परिवार में पलाबढ़ा हूँ और मुझे आज भी याद है कि वे घर के पुराने फर्नीचर से लकड़ी की तख्तियां कैसे इकट्ठा करते हैं।

लोहड़ी की तारीख तो पता नहीं होती थी, लेकिन जिस दिन मैं अपने परिवार को लकड़ी इकट्ठा करते देखता था, तो मुझे महसूस होता था कि त्यौहार नजदीक रहा है।

जब मैं लकड़ी के उपयोग से एक पिरामिड स्थापित होता हुआ देखता था, तो मैं बहुत चकित हो जाता था, जिसे बाद में जला दिया जाता है।

pulkit samrat and kriti kharbanda

मैंने खुद से लकड़ी के तख्तों से पिरामिड बनाने की काफी कोशिश की, लेकिन मैं हर बार बुरी तरह असफल रहा। इसमें मूँगफली और गजक को फेंकने के दौरान पवित्र अग्नि के फेरे करने में मुझे बहुत मजा आता था।

पुलकित ने आगे कहा किकृति आधीपंजाबी और आधीदक्षिण भारतीय हैं, इसलिए यह उनके लिए दोहरा जश्न है, क्योंकि पोंगल 14 जनवरी को है।

हालांकि, वे शूटिंग में व्यस्त हैं। संयोग से यह उनकी शूटिंग का आखिरी दिन है और मेरा पहला दिन है, हमारे लिए यह दिन बेहद यादगार बन गया है।

इस विशेष अवसर के दौरान परिवार के अलावा एक अन्य सदस्य जो अत्यंत उत्साहित है, वह पुलकित का पालतू ड्रोगो है। एक्टर कहते हैं, “ड्रोगो हमारे सभी समारोहों का एक हिस्सा है।

जब भी वह हमें फोन पर किसी को भी हैप्पी बर्थडे की शुभकामना देते हुए सुनता है, तो वह उत्साहित हो जाता है, क्योंकि वह मान लेता है कि उसे कुछ स्वादिष्ट डिश दी जाएगी।

उसके लिए, पीनट बटर, पीनट बटर कुकीज, केक और नया खिलौना ही एक उत्सव है।

SHARE

Mayapuri