लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स 2018 में स्पीच देने के लिए अनुपम खेर को आमंत्रित किया गया

1 min


एक अभिनेता के रूप में अनुपम खेर का काम अविश्वसनीय है दुनियाभर में 500 से अधिक फीचर फिल्मों में काम करने के बाद। भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ काम करने वाले अभिनेता भी एक उच्च मांग वाले प्रेरक वक्ता हैं। प्रतिष्ठित लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (एलएसई) द्वारा आयोजित भारत फोरम (एलआईएफ) 2018 में लंदन में स्पीच के लिए अनुपम खेर को आमंत्रित किया गया है।

पहले एलएसई (ईएफआईएल) में भारत के लिए आर्थिक मंच के रूप में जाना जाता था, जो विभिन्न प्रकार के क्षेत्रों में समकालीन भारत का सामना करने वाले प्रमुख मुद्दों पर मुख्य भाषण और पैनल चर्चाओं को शामिल करते हुए ब्रिटेन में अपनी तरह का पहला सम्मेलन है। सम्मेलन विद्यार्थी और पेशेवरों के लिए समान रूप से एक मंच के रूप में कार्य करता है, प्रेरणादायक नेताओं से सुनने और संलग्न करने के लिए। खेर इस सप्ताह लंदन जाएंगे, जहां वे लंदन में एलएसई में ओल्ड थिएटर में छात्रों को संबोधित करेंगे।

अनुपम खेर कहते हैं, “लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में छात्रों से बात करने में मुझे खुशी है। अपने जीवन के अनुभवों को साझा करके, मैं उन्हें अपने सपनों को हासिल करने के लिए प्रेरित करता हूं, सफल व्यक्तियों और सबसे महत्वपूर्ण जिम्मेदार मनुष्य बन जाता हूं। देश का भविष्य और कठिन प्रतिस्पर्धा के समय जीना है, जहां कुछ असफलता अपरिहार्य है। असफलता की शक्ति ने मुझे सफल होने की ताकत दे दी और यह हमारी जिम्मेदारी है कि हमारे युवाओं को यह समझने में मदद करें कि वह अपनी पूरी जिंदगी जीने में सक्षम हो।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri