वो देखो लारा कैसे इंदिरा बन गई- अली पीटर जॉन

1 min


इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी भारत के इतिहास में सबसे आकर्षक पात्रों में से एक थीं।

निस्संदेह, वह फिल्मों और वृत्तचित्रों में एक विषय रही है, सबसे लोकप्रिय गुलजार, आंधी द्वारा बनाई गई फिल्म है, जिसमें सुचित्रा सेन ने श्रीमती गांधी और श्रीमती गांधी का एक काल्पनिक संस्करण निभाया था।

और अब पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने “बेल बॉटम“ में श्रीमती गांधी का एक और संस्करण निभाया है, जिसमें वह अक्षय कुमार और वाणी कपूर के साथ सह-कलाकार हैं।

“बेल बॉटम“ के ट्रेलर को प्रदर्शित करने के लिए नई दिल्ली में हाल ही में एक प्रेस मीट में, लारा ने ही श्रीमती गांधी के समान होने के कारण मीडिया का ध्यान आकर्षित किया। यह उनके मेकअप मैन के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी, जिन्होंने श्रीमती गांधी के चेहरे पर अपना चेहरा बदलने के लिए प्रोस्थेटिक्स और अन्य चीजों का इस्तेमाल किया।

लारा ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन का सारा श्रेय अपने मेकअप मैन को दिया। और मीडिया ने सर्वसम्मति से कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए मेकअप मैन की सिफारिश की जानी चाहिए।

लारा फिल्म में कैसी दिखेंगी क्योंकि इंदिरा जल्द ही दिखाई देंगी जब सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में जल्द ही बेल बॉटम रिलीज होगी।

कोई आए या जाए, कोई सत्ता में रहे या ना रहे, इंदिरा गांधी की छवि को कोई आसानी से मिटा नहीं सकता।

SHARE

Mayapuri