Love Aaj Kal 2 का नया गाना ‘हां मैं गलत’ रिलीज़, सैफ के गाने Twist का है रीमिक्स

1 min


Haan Main Galat, Love Aaj Kal 2

इन दिनों हर जगह किसी फिल्म की चर्चा है तो वो है “Love Aaj Kal 2” की। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। ट्रेलर शानदार है और काफी मज़ेदार भी। जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म भी उतनी ही मज़ेदार होगी। वहीं ट्रेलर के बाद बारी आती है “Love Aaj Kal 2” के गानों की तो अब फिल्म का एक और नया गाना ‘Haan Main Galat’ भी रिलीज़ कर दिया गया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ये एक पार्टी सॉन्ग है जो सैफ और दीपिका की लव आज कल के Twist गाने का रीमिक्स है। इस गाने में आप Twist गाने को नए कलेवर में देख सकेंगे। पुराना Twist Song भी काफी हिट हुआ था।

अरिजीत सिंह की आवाज़, प्रीतम का है म्यूज़िक

“Haan Main Galat”  गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है जबकि इसका संगीत दिया है प्रीतम ने। वहीं इस गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने। वहीं पुरानी कल आज कल के गाने Twist को नीरज श्रीधर ने आवाज़ दी थी। इस गाने में कार्तिक और सारा के डांस मूव भी काफी अलग हैं और इसीलिए यूथ को ये गाना काफी अट्रैक्ट करेगा।

14 फरवरी को रिलीज़ होगी फिल्म

आपको बता दें कि सारा-कार्तिक की “लव आज कल 2” अगले महीने की 14 तारीख को रिलीज़ होने जा रही है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है जो प्यार का प्रतीक माना जाता है और ‘लव आज कल’ भी पहले और अब के प्यार में आए फर्क को दर्शाती है। ऐसे में वैलेंटाइन डे के मौके पर इस फिल्म के अच्छे बिजनेस की उम्मीद की जा रही है।

लव आज कल ने की थी 120 करोड़ की कमाई

2009 में रिलीज़ ‘लव आज कल’ की बात करें तो इस फिल्म की लीड कास्ट में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नज़र आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी जिसमें 120 करोड़ की कमाई की थी। वहीं अब सबकी नज़रें सारा और कार्तिक की ‘लव आज कल 2’ पर टिकीं हैं। देखते है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है और कितना नहीं।

और देखेंः कार्तिक आर्यन को इम्प्रेस करने के लिए सारा अली खान ने शेयर की हॉट फोटोज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये