प्यार का नया एंथम सॉन्ग “Aankhon ni Andar” हुआ रिलीज़: इस वैलेंटाइन्स आपको प्यार करने पर कर देगा मजबूर 

1 min


गुजराती फ़िल्म उद्योग प्रयोगात्मक सोच के साथ तेजी से बदलाव की ओर अग्रसर है, जिसने दर्शकों को अपनी धारणा बदलने पर मज़बूर कर दिया है। गुजराती फिल्मों का यह शहरीकरण हमें गुजरात के एक अलग ही पक्ष से परिचित कराता है। युवा फिल्म निर्माताओं ने अपनी कहानी और फिल्म निर्माण की तकनीकों के साथ प्रयोग करना शुरू कर दिया है, जिसे हम वहां की फिल्मों के माध्यम से महसूस कर सकते है।

इसी तरह की प्रयोगात्मक सोच से सजी फ़िल्म ‘सफलता 0 KM’ की टीम ने गीत “Aankhon ni Andar” गाने को वड़ोदरा में रिलीज़ किया। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है, रोमांटिक धुनों से सजा हुआ यह गीत “Aankhon ni Andar” इस वैलेंटाइन्स डे पर कपल के बीच प्यार के कुछ खूबसूरत पल जोड़ने में कामयाब होने वाला है। ये मूवी एक डांस पर आधारित है, और इसके गाने भी कई तरह के फ्लेवर से आपको आकर्षित करेगी। इस गीत को लवण गोने ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से सजाया है,  और वैभव देसाई के बोल है। जबकि संगीत निर्देशक वीरल और लवन हैं।

धर्मेश येलांडे के लिए बड़ौदा उनका अपना घर है, उनके लिए अपने घर वापस लौटना और वहां की जड़ो से  फिर से जुड़ना एक अलग ही अनुभव रहा है। उन्होंने ऐसी जगह को अपने करियर की शुरुआत के लिए चुना, जहाँ पर उन्होंने एक डांसर बनने का सपना देखा था। लॉन्च की भव्यता अटूट थी। धर्मेश का कहना है की जब मैं रितेश देशमुख के साथ मूवी कर रहा था तो उनका कहना था की में तो मराठी मूवी कर रहा हूँ, लेकिन तू भी तो गुजराती मूवी कर सकता है, पर क्यू नहीं कर था है। वह के लोगो को तू पसंद है जैसे की मराठी में मुझे पसंद करते है। तब मैंने सोचा और अब ये मूवी “सफलता 0 km” रिलीज़ पर है, 14 फरवरी को जरूर जाये और अपना डेट प्लान जरूर करे।

इस फिल्म के निर्देशक, निर्माता यहां तक की अभिनेता सभी एक नए क्षेत्र में पारी खेलने को तैयार है। ‘सफलता 0 KM’ जीवन के विभिन्न चरणों का भावनाओं के साथ तालमेल प्रस्तुत करती है।

फिल्म ‘ सफलता 0 KM’ का ट्रेलर दिलों-दिमाग पर एक खूबसूरत सी छाप छोड़ता है। जिसे देखकर लगता है कि गुजराती इंडस्ट्री में धर्मेश की शुरुआत जल्द ही सभी का दिल जीत लेगी। इस फिल्म से अक्षय याज्ञिक का भी निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू हैं।

अक्षय याज्ञिक द्वारा निर्देशित और पिनाल पटेल द्वारा निर्मित फिल्म में निकुंज मोदी, मनीषा ठक्कर, शिवानी जोशी, शिवानी पटेल, तरुण निहलानी, धर्मेश व्यास, कुरुश देबू, उदय मोदी, पौरवी जोशी और शिवम तिवारी जैसे कुछ टैलेंटेड कलाकार भी हैं। फिल्म का निर्माण आर जेड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है। फिल्म का संगीत बहुत ही प्रतिभाशाली जोड़ी वीरल मिस्त्री और लवन गोने द्वारा रचित और निर्देशित है।

और पढ़े: किसी भी रिश्ते को खोने का डर पैदा करेगा Thappad का ट्रेलर, जरूर देखें


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये