कृतिका कामरा और गौरव खन्ना की केमिस्ट्री के दर्शक मुरीद

1 min


लाइफ ओके के फैंटेसी ड्रामा शो में राजकुमारी चंद्रकांता और राजकुमार वीरेंद्र के किरदार निभा रहे कृतिका कामरा और गौरव खन्ना ने अपनी बेहतेरीन केमिस्ट्री से दर्शकों को पूरी तरह मोहित कर लिया है।

“जहाँ तक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की बात है मुझे लगता है कि हम दोनों टेलीविजन के अभिनय को लेकर अब थोड़े अनुभवी हो चुके हैं. हम दृश्य को बेहद व्यावसायिक अंदाज़ में करते हैं, हम तुरंत दृश्य शुरू होते ही अपने किरदार जैसा महसूस करने लगते हैं तो अच्छी केमिस्ट्री अपने आप बन जाती है,” खूबसूरत कृतिका कामरा ने कहा।

गौरव खन्ना से यह पूछे जाने पर कि परदे पर उनकी केमिस्ट्री इतनी अच्छी कैसे बनती है, उन्होंने जवाब दिया, “हम प्रोफेशनल कलाकार हैं और पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में हैं और बतौर सह-कलाकार हमारा रिश्ता भी बहुत अच्छा है. हम एक दूसरे को एक दूसरे के पॉज, संवेदनशीलता और एक दूसरे को अच्छे से समझने पर ध्यान देते हैं इसलिए हम जब परदे पर साथ दृश्य करते हैं तो कोई भी परेशानी नहीं आती।”

उन्होंने आगे बताया, “हमारी केमिस्ट्री लगता है शो के सबसे हाई पॉइंट्स में से एक है. कहानी आगे बढ़ने के साथ हमारे दृश्य भी बढ़ रहे हैं और ये आगे जाकर आग लगाने वाले हैं।”

देखिये कृतिका कामरा और गौरव शर्मा को लाइफ ओके के प्रेम या पहेली चंद्रकांता में हर  शनिवार-रविवार रात 9 बजे

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये