इश्क एक ठंडी हवा का झोंका नहीं, तूफान होता है! ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब के ‘बेबाकी’ में आज कुशल टंडन को शिवज्योति राजपूत के बेबाक प्रेमी के तौर पर देखें

1 min


देखिए ‘बेबाकी’, स्‍ट्रीम हो रहा है ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब पर

लिंक : https://altbalaji.com/show/332

कहते हैं कि अगर प्यार में पागलपन न हो, तो वह प्यार नहीं होता! सही मायनों में प्यार वही है, जो किसी नियम-कानून को न माने। दर्शकों ने जब पहली बार इस शो का नाम सुना था, यह तभी से चर्चा में है। प्रशंसक इस शो के टीज़र, ट्रेलर, गानों और पोस्टर के जरिये इस प्रेम कहानी के बारे में काफी कुछ जान गए हैं। यही वजह है कि शो की शुरुआत से पहले ही प्रशंसकों में इसका रोमांच अपने चरम पर पहुंच गया है।

हफ्तों का इंतजार खत्म करते हुए ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब ने आज आखिरकार उस रोमांटिक ड्रामे को लॉन्च कर दिया है, जिसका इंतजार सभी को था। ‘बेबाकी’ में शानदार सिनेमेटोग्राफी, आत्मा को छू लेने वाला संगीत और बांधकर रखने वाली एक कहानी नजर आयेगी। यह प्यार, दोस्ती, भाईचारे और यहां तक कि नफरत भरे रिश्तों की कहानी है। कहानी में मौजूद किरदारों और परिवार के जरिये हमें यह पता चलता है कि जिंदगी में जो सबसे मजबूत रिश्ते होते हैं, वे सबसे ज्यादा नाजुक भी होते हैं और जो लोग आपके सबसे नजदीक होते हैं, वे आपको सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा सकते हैं।

‘बेबाकी’ कहानी है सूफियान अब्दुल्ला और कायनात साहनी की, जिनका मिजाज तो अलग है, लेकिन दोनों ही बराबर रूप से मजबूत और जिद्दी शख्सियत हैं। शिमला की मनोरम वादियों में फिल्माई गई यह कहानी कुशल टंडन और शिवज्योति राजपूत द्वारा अभिनीत दो जुदा किस्म के लेकिन मजबूत शख्सियत रखने वाले किरदारों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनको नजदीक लाती है जर्नलिज्म को लेकर उनकी दीवानगी।

इस प्रेम कहानी में तकदीर बेशक उन्हें एक-दूसरे के पास ला रही हो, लेकिन वे यह नहीं समझ पा रहे हैं कि यह प्यार है या नफरत। दोनो की जिंदगी आराम से कट रही थी, लेकिन फिर उनकी जिंदगियों ने एक अप्रत्याशित मोड़ लिया। दरअसल, यहां सूफियान के एक दोस्त इम्तियाज़ (करन जोटवानी) का उनकी जिंदगी में प्रवेश होता है, जिससे तीनों के बीच के रिश्तों में समस्याएं पैदा होने लगती हैं। इन तीन शानदार कलाकारों के अलावा सीरीज में प्रतीक सहजपाल, ईशान धवन, माहिर पंढी, सलोनी वोरा, अदिति वत्स और जुहैना अहसान के अलावा कृतिका देसाई, सुचित्रा पिल्लई, अनन्या खरे, मोहित चौहान, समीर मल्होत्रा और इंद्रनील भट्टाचार्य जैसे वरिष्ठ कलाकार भी हैं।

भरपूर रोमांस के अलावा बेबाकी में आत्मा को छू लेने वाले गीत हैं, जिन्हें इंडस्ट्री के मशहूर संगीतकारों ने गाया और संगीतबद्ध किया है। अखिल सचदेवा और असीस कौर द्वारा बेहद मधुर अंदाज में गाया गया लोकप्रिय गीत ‘गलियां’ पहले ही दर्शकों को भावुक कर उनका दिल जीत चुका है। रिलीज किए गए दूसरे गानों में गौरव गुलेरिया का ‘इंतेहां’ और ‘रब्बा खैर करी’ हैं, जिन्हें मशहूर प्लेबैक गायिका रिचा शर्मा और दिग्विजय सिंह परियार ने गाया है। इन्हें सुनकर आपके प्रेमी के लिए आपके दिल से दुआएं निकलेंगी।

शो के लॉन्च के बारे में कुशल टंडन ने कहा, ‘मुझ पर भरोसा करने और अपना सर्वश्रेष्ठ करने को प्रेरित करने के लिए मैंने एकता मैम का हमेशा शुक्रिया किया है। मुझे याद है कि जब उन्होंने मुझे फोन करके सूफियान का किरदार ऑफर किया, तब मैंने तुरंत ही हामी भर दी थी। सूफियान और मैं एक जैसे हैं। इसलिए इस किरदार को बखूबी निभाना मेरे लिए आसान था। इस शो में मेरा किरदार और दर्शकों की प्रतिक्रियाएं दोनों ही शानदार रही हैं। दरअसल, अब वक्त आ गया है कि उनको वह पेश किया जाए, जिसका वे काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मुझे उम्मीद है कि उन्हें हमारा यह शो उन्‍हें पसंद आएगा। ’

शो के बारे में बात करते हुए शिव ज्योति राजपूत कहती हैं, ‘पिछले कुछ वर्षों में भारत में ओटीटी स्पेस का जिस तरह से विस्तार हुआ है, उसे देखते हुए मैंने दो अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के साथ अपना डेब्यू करने के अवसर को लपक लिया। इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का बाजार में हिस्सा और व्यूअरशिप के अलावा, शो की कहानी और इसमें मेरा किरदार मुझे काफी दिलचस्प लगा। इसलिए मैंने डिजिटल की दुनिया में अपने आदर्श डेब्यू के बारे में फैसला करने में देर नहीं लगाई। अपने इस किरदार के जरिये मुझे भावनाओं को व्यक्त करने, एक्टिंग व ड्रामा की कला व शिल्प को समझने में मदद मिली। कायनात का किरदार निभा कर मुझे काफी अच्छा लगा। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि मेरे फॉलोअर्स और दर्शक इस शो और इसमें मेरी भूमिका के बारे में क्या कहते हैं। आशा करती हूं कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूं।’

करन जोटवानी कहते हैं, ‘मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि शो के लॉन्च होने से पहले ही मुझे दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है। अपने किरदार को मिल रही इन जबर्दस्त प्रतिक्रियाओं को देखकर मुझे हैरत भी हो रही है। मुझे अपने किरदार से प्यार है और मुझे भरोसा है कि दर्शकों को कई उतार-चढ़ाव वाले इस शो में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। ’

सूफियान के जुनून, कायनात की ताकत और प्यार और इम्तियाज़ के गरिमामय प्रेम का अनुभव लीजिए। आखिरकार जब शो लॉन्च हो रहा है, तो हम यह देखने के लिए सब्र नहीं कर पा रहे कि, इस भावुक कर देने वाले फैमिली ड्रामा में चीज़ें किस तरह से बदलेंगी। पहले आठ एपिसोड दोनों डिजिटल प्लेटफॉर्म्‍स पर पहले ही स्ट्रीम हो रहे हैं।

ज्यादा अपडेट के लिए बने रहिए ल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब के साथ !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये