कोरोनावायरस के बीच पार्टी की वीडियो पर ट्रोल हो रही सोनाक्षी सिन्हा के पक्ष में आए लव सिन्हा

1 min


सोनाक्षी सिन्हा लव सिन्हा

कोरोनावायरस के बीच पार्टी की वीडियो पर ट्रोल हो रही सोनाक्षी और लव सिन्हा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

इन दिनों चारों तरफ कोरोना वायरस की चपेट में आते लोगों को देखकर सभी बुरी तरह डरे हुए है। सोशल मीडिया पर भी लोगों में कोविड-19 का खौफ में दिखा रहा है। ऐसे में न सिर्फ बॉलीवुड सितारे सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं बल्कि अपने फैंस को भी घर पर ही सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक पोस्ट की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पार्टी वीडियो शेयर किया था। जिस वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई। लोगों ने जमकर उनकी क्लास लगा दी। लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और थी जो सोनाक्षी ने खुद कमेंट्स में बताई वहीं इन ट्रोल्स को जवाब देने के लिए सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा भी आगे आए।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Source – Instagram

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो एक बेहद ग्लैमरस ड्रेस पहने डांस करती दिखाई दे रही है। मस्ती के मूड में दिख रही सोनाक्षी किसी पार्टी को इंजॉय करती नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा- ‘ये #WorldHappinessDay है और डांस मुझे खुश रखता है।चलो हम साथ मिलकर कोरोना से लड़ते है। खुद को खुश रखने के लिए कुछ खोजते हैं, कुछ ऐसा जो हम घर पर कर सकते है। #JantaCurfew सही दिशा की तरफ उठाया गया कदम है। घर पर रहें, पैनिक ना हो और बुजुर्गों की मदद करें।गाइडलाइन फॉलो करें और खुशियां फैलाएं’।

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोनाक्षी सिन्हा

Source – Instagram

वहीं कोरोना वायरस फैलने के डर से सभी को घर पर ही रहने और पार्टी-ईवेंट्स में शामिल नहीं होने की सलाह दी जा रही। है ऐसे में सोनाक्षी को पार्टी में इंजॉय करते देख कुछ लोग बुरी तरह भड़क गए और सोनाक्षी को ऐसा करने के लिए बुरा-भला कहने लगे। एक यूजर ने लिखा- ‘यदि आप पालन नहीं करते हैं तो उपदेश न दें’. ट्रोल करने वाले इन लोगों ने सोनाक्षी को इतना परेशान कर दिया कि उन्हें खुद जवाब देने आना पड़ा ।सोनाक्षी ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा- ‘मैं घर पर ही हूं बेवकूफ, ये पुराना वीडियो है’ इसके अलावा सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा भी इन ट्रोल्स को जवाब देते दिखाई दिए।

सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा भी आए पक्ष में

sonakshi sinha

Source – Instagram

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने ट्रोल को बेवकूफ कहा तो इस ट्रोल ने लव को पर्सनली अटैक करना शुरु कर दिया उन्हें भद्दी बातें कहता नजर आया। इस पर लव को जवाब देना पड़ा और उन्होंने लिखा- ‘ओह नो! मैं बहुत हर्ट हूं. कोई बेवकूफ जिसका प्रोफाइल प्राइवेट है और कोई डीपी भी नहीं है, वो मुझे अटैक कर रहा है. तुम्हारे पिता कोई हीरो होंगे जिन्होंने ऐसे कचरे को बड़ा किया है’, वहीं लव और सोनाक्षी के इन कमेंट्स पर भी काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। सभी ने इस ट्रोल को गलत बताते हुए सोनाक्षी और लव का सपोर्ट किया है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी को आखरी बार 2019 में आई ”मिशन मंगल” में में देखा गया था। जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके अलावा सोनाक्षी सलमान खान स्टार्रर ”दबंग 3” में दिखी। और सैफ अली खान के साथ लाल कप्तान में नज़र आयी थी। फिलहाल अभी उनकी किसी अपकमिंग फिल्म की खबर सामने नहीं आ पाई है।

ये भी पढ़ें- कोरोना के खतरे से बेखौफ राधिका आप्टे पति से मिलने पहुंची लंदन, बताया इमिग्रेनशन और एयरपोर्ट का अपडेट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये