लव ट्रायंगल मजेदार होते हैं क्योंकि इसमें बहुत सारा ड्रामा होता है – पूजा गौर

1 min


पूजा गौर टीवी शो “मन की आवाज प्रतिज्ञा“ में प्रतिज्ञा के अपने किरदार के लिए लोकप्रिय हैं। यह शो अपने दूसरे सीज़न में है, जो पहले सीज़न के खत्म होने के नौ साल बाद ऑन-एयर हुआ था। यह शो प्रतिज्ञा, कृष्णा और मीरा के प्रेम त्रिकोण के बारे में है और पूजा को लगता है कि ऐसी कहानियां काम करती हैं क्योंकि वे शो को मसाला देती हैं।

“मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करती हूं कि जो कुछ भी काम करती है, वह काम करती है, चाहे वह प्रेम त्रिकोण हो, सास बहू नाटक, या कुछ और। लेकिन हमने देखा है कि वर्तमान ट्रैक एक प्रेम त्रिकोण है और यह काम कर रही है। क्योंकि इसमें बहुत अधिक नाटक है , तो यह अच्छा है और यह अलग है” उन्होंने कहा।

शो के दूसरे सीज़न का निर्माण राजन शाही द्वारा अपने बैनर डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शंस के तहत किया जा रहा है, जिसमें पर्ल ग्रे रचनात्मक निर्माता, श्रोता और लेखक हैं। उनके बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “पर्ल शो की मदर शील्ड है, हमेशा से रही है, इसलिए उसके साथ काम करना हमेशा अद्भुत रहा है। और मैं बहुत लंबे समय से राजन सर के साथ काम करना चाहती थी, और वह थे प्रतिज्ञा के पहले सीज़न से इसके बारे में पता है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, लेकिन जब यह हुआ तो हम दोनों वास्तव में खुश थे कि यह आखिरकार हो रहा है।”

उन्होंने कहा, “वह बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्हें इस बात की अच्छी समझ है कि क्या काम करता है और क्या नहीं, और आप उनके शो से देख सकते हैं कि यह शानदार है।”

“मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2” में हाल ही में टीना फिलिप को मीरा के रूप में शो में प्रवेश करते देखा गया। पूजा ने साझा किया कि वह उनसे शो में मिली थीं, और उन्होंने कहा, “वह बहुत अच्छी और बहुत प्यारी हैं।”

महामारी से आप क्या सीख रहे हैं? “स्वास्थ्य ही धन है, और कुछ नहीं मायने रखता है। जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीज स्वास्थ्य और परिवार है” उसने निष्कर्ष निकाला।

SHARE

Mayapuri