लवी ससन की ‘साथ निभाना साथिया’ में वापसी

1 min


प्रसिद्ध अभिनेत्री लवी ससन के प्रशंसकों के लिये खुशी का एक मौका है। डेली सोप ड्रामा ‘साथ निभाना साथिया’ में परिधि मोदी की भूमिका से मशहूर हुयी लवी ने कुछ समय पहले शो छोड़ने के अपने फैसले से सबको हैरान कर दिया था।

लवी के प्रशंसक उनके इस फैसले से खासे नाराज और परेशान थे जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर भी किया था। लवी के शो छोड़ने के बाद सूत्रों ने बताया कि निर्माता भी चाहते थे कि वे वापस आ जाएं। निर्माताओं को खासी परेशानी हुयी कि वे अचानक शो के उनके गायब होने का कोई अच्छा कारण कहानी में दें जिसके बाद उन्होंने शो का फोकस दूसरे किरदारों पर कर दिया था।

पिछले कुछ महीनों से शो में परिधि के इंतजार के बावजूद निर्माताओं ने उनकी जगह किसी और को न लाने का विकल्प चुना था और उनका इंतजार रंग लाया है। युवा अभिनेत्री नये जोशोखरोश के साथ वापस आ रही हैं। लवी ने बताया, ‘‘मैं ढाई महीने के बाद सिर्फ तीन वजहों से वापस आ रही हूं। निर्माता मुझे इस शो में वापस चाहते थे। इस शो से हासिल शोहरत और लोकप्रियता अद्भुत है और आखिरी ये कि मेरे प्रशंसकों की मेरे शो छोड़ने पर जो प्रतिक्रिया थी उसने मुझे मजबूर किया। मैं फिर से एक बार परिधि की भूमिका निभाने को लेकर उत्सुक हूं, यह फैसला सिर्फ मेरे प्रशंसकों के लिये है क्योंकि मैं जो कुछ भी हूं उनकी ही वजह से हूं।’’

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये