स्टार प्लस के शो ‘चक्रव्यूह‘ में नजर आएंगी लुबना सलीम

1 min


स्टार प्लस अपने नये शो ‘चक्रव्यूह‘ के साथ अपने दर्शकों के लिये एक खुशखबरी लेकर आया है। इस शो में संगीता घोष, नारायणी शास्त्री और महिमा मकवाना जैसी अभिनेत्रियां प्रमुख किरदारों में नजर आयेंगी। अब खबर है कि चर्चित अभिनेत्री लुबना सलीम को भी इस शो में अहम भूमिका अदा करने के लिए लिया गया है। इस शो की कहानी इतनी अनूठी है कि दर्शक अपना रोमांच काबू में नहीं रख पायेंगे।

इस शो में एक मां और बेटी के बीच कड़वे संबंधों को दिखाया जायेगा जिसमें एक राजसी औद्योगिक परिवार की जिंदगी देखने को मिलेगी। लुबना सलीम ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से छोटे पर्दे पर पहले ही अपने अभिनय का जलवा पहले ही बिखेर रखा है। वह अब स्टार प्लस के अगले बड़े शो ‘चक्रव्यूह‘ में प्रमुख भूमिका में नजर आयेंगी। उन्हें इस शो में समान रूप से मुख्य भूमिका निभाने के लिये शामिल किया गया है और उन्हें सौभाग्यशाली मां की भूमिका निभाते हुए दिखाया जायेगा, जो अनामी को उस समय अपने आंचल की छांव देती है, जब उसकी अपनी ही मां छोड़ देती है। निर्माताओं ने उन्हें एक आदर्श मां की भूमिका के लिये, जो एक सुंदर-सी बेटी की परवरिश अपनी बच्ची की तरह करती है, इस शो में लिया है ताकि वे इसके साथ पूरी तरह न्याय कर पायें।

इस शो में एक मासूम लड़की की कहानी पर केन्द्रित किया गया है, जिसे अपनी ही मां द्वारा छोड़ दिया जाता है और वह अपने पालक माता-पिता में प्यार तलाशती है। सच्चाई यह है कि लड़की को हमेशा दूसरी प्राथमिकता दी जाती है। इस खूबसूरत अभिनेत्री को इससे पहले कई टेलीविजन भूमिकाओं और फिल्मों में देखा जा चुका है। लुबना ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। ‘चक्रव्यूह‘ के माध्यम से दर्शक फिर से पर्दे पर उनका जादू देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देखिये ‘चक्रव्यूह‘ बहुत जल्द स्टार प्लस पर!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये