कपिल शर्मा शो में गीतकार समीर ने बताया कि महेश भट्ट ने आशिकी का निर्माण करने के लिए गुलशन कुमार को कैसे राजी किया

1 min


Kumar-Sanu_The-Kapil-Sharma-Show

यह सप्ताहांत सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में सबसे अधिक सुगम होगा, जहाँ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक और बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ गायक कुमार सानू, गीतकार समीर के साथ नजर आएंगे जिन्होंने लगभग 3,500 गीत लिखे हैं। 1990 की प्रसिद्ध फिल्म आशिकी के बारे में बात करते हुए, समीर ने प्रसिद्ध निर्देशक महेश भट्ट और स्वर्गीय गुलशन कुमार के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया।

Kumar-Sanu_sameer_The-Kapil-Sharma-Show

कपिल के साथ बातचीत करते हुए, गीतकार समीर ने खुलासा किया कि गुलशन कुमार फिल्म आशिकी का निर्माण नहीं करना चाहते थे, लेकिन उसी फिल्म के संगीत एल्बम का निर्माण करने के लिए अधिक इच्छुक थे। इसे लेकर समीर ने महेश भट्ट से आगे बढ़ने के लिए कहा क्योंकि वह फिल्म में निर्देशक के रूप में तय हो चुके थे। समीर ने कहा, “जब भट्ट साहब और मैं गुलशनजी के कार्यालय में पहुँचे, तो हमने कोशिश की और उन्हें आश्वस्त किया कि वे फिल्म का निर्माण करें क्योंकि गीत बहुत अच्छे थे, लेकिन फिर भी वह सहमत नहीं थे। इस पर, भट्ट साहब यह कहने की हद तक चले गए कि अगर फिल्म हिट हो जाती है और अगर गाने चमत्कार करते हैं, तो यह उनके संगीत लेबल के इतिहास में होने वाली सबसे अच्छी बात होगी। लेकिन अगर इसके विपरीत हुआ, तो महेश जी ने कभी भी किसी फिल्म का निर्देशन न करने की कसम खाई और इस वजह से गुलशन जी ने समझौते किया कि वे आशिकी का निर्माण एक फिल्म के रूप में करेंगे और सर्वश्रेष्ठ मार्केटिंग करेंगे।

शो में आगे, कुमार सानू उर्फ बॉलीवुड के टाइगर बेडरूम में अकेले सोने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि कमरे में सुपर नैचुरल शक्तियां हैं।

द कपिल शर्मा शो देखिए, हर शनिवार और रविवार, रात 9.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये