गीतकार व निर्माता फाएज़ अनवर की डिस्कवरी ‘निवेदिता चंदेल’

1 min


कहते हैं अगर आपकी किस्मत बुलंद है तो आपको वो सब भी मिल जाता है जिसकी आपने कल्पना तक न की हो । मध्य प्रदेश की निवेदिता चंदेल जो बचपन से ही खिलाड़ी बनना चाहती थी लेकिन उसकी किस्मत ने उसे बना दिया हिन्दी फिल्मों की नायिका । उसे प्रसिद्ध गीतकार व निर्माता फाएज़ अनवार ने अपनी काॅमेडी फिल्म ‘ लव के फंडे’ में लीड रोल के लिये साइन किया ।

nivedita chandel
एम काॅम तक की पढ़ाई कर चुकी निवेदिता इन्टरनेशल लेबल की खिलाड़ी बनना चाहती थी। नेशनल लेबल तक वो चार सो मीटर दौड़ की चैंपियन भी रही । लेकिन उसी दौरान उसे रैंप शो का आॅफर मिला तो उत्सुकता वश उसने उस शो में हिस्सा लेने का फैसला कर लिया । लखनऊ में हो रहे इस षो के दौरान ही उसे माॅडलिंग का आफॅर मिला तो उसके लिये वो दिल्ली आ गई । यहां माॅडलिंग करते हुये उसे फैशन शोज के आॅफर भी आने लगे ।

nivedita chandel2

बाद में उसने दिलली, लखनऊ, बेंगलौर तथा गोवा में ढेरों फैषन वीक्स में हिस्सा लिया ।इसी सिलसिले में जब उसका मुबंई आना हुआ तो किसी की सलाह पर उसने नया फोटोसेषन करवाया । इसके बाद उसे यहाँ भी माॅडलिंग के आॅफर मिलने लगे । उन दिनों उसे यहाँ माॅडलिंग की दीपिका पादुकोन कहा जाता था । एक दिन उसके पास फाएज अनवार के आफिस से फोन आया । मिलने पर पता चलाकि कहीं उन्होंने उसकी फोटो देखी तो उसे देखने के बाद उनके बैनर पर बनने वाली काॅमेडी फिल्म ‘लव के फंडे’ की मेन लीेड के लिये कास्ट किया जा रहा है ।

nivedita chandel4

यहां तक उसका कोई आॅडिशन तक नहीं हुआ । बाद में पता चला कि फाएज अनवार को ऐसी लड़की की तलाश थी जो माॅडलिंग वल्र्ड से हो । फिल्म में उसकी भूमिका भी एक बेहद ग्लैमरस आजाद ख्यालों वाली माॅडल की है । इस तरह अपनी चमकदार किस्मत के बल पर निवेदिता बिना किसी संघर्श के फिल्म अभिनेत्री बन गई । लव के फंडे जल्द ही रिलीज होन जा रही है ।

SHARE

Mayapuri