सुबह-सुबह मान्यता संग इंटीमेट हुए संजय दत्त देखें तस्वीरें

1 min


जी हां बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता संग सुबह-सुबह इंटीमेट होते हुए नजर आए। जिसकी तस्वीर मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में संजय दत्त अपनी पत्नि मान्यता दत्त को काफी प्यार से बाहों में लिए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ मान्यता ने लिखा घर एक ऐसी जगह है जहां तुम मुझे अपनी बाहों में ले सकते हो।

संजय और मान्यता के इस रोमांटिक अंदाज को संजय और मान्यता के फैंस काफी पसंद कर रहे है। मान्यता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपटूडेट रखी है वो आए दिन कोई ना फोटो अपडेट करती है रहती है इससे पहले भी संजय दत्त के साथ कई तस्वीर की है जिसमें संजय और मान्यता की बॉन्डिग साफ देखी जा सकती है।

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

आपको बता दें, संजय दत्त और मान्यता ने साल 2008 में शादी की थी. संजू बाबा की ये तीसरी शादी है. इस कपल को एक बेटा शाहरान और बेटी इकरा है।

संजय दत्त फिलहाल अपनी फिल्म ‘भूमि’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जेल से छुटने के बाद ये उनकी पहली फिल्म है इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी, शरद केलकर, शेखर सुमन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये