‘मैडम सर’ की तिकड़ी, हसीना, करिश्‍मा और अनुभव निकलेंगे एक खतरनाक मिशन पर

1 min


मैडम सर

‘दिल से पुलिसगिरी’ के कॉन्‍सेप्‍ट को आगे बढ़ाते हुए, सोनी सब का  ‘मैडम सर’ दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो की चार महिला पुलिस ऑफिसर अपने अनोखे अंदाज से हर केस को सुलझाती हैं। हसीना मलिक (गुल्‍की जोशी) यानी हमारी मैडम सर अपने देश के प्रति अपने फर्ज को निभाना कभी नहीं भूलती। अब सबकी उम्‍मीद काफी ज्‍यादा बढ़ गयी है, क्‍योंकि उसे एक खतरनाक मिशन का सामना करना होगा। अब वह देश को जैविक हथियार से बचाने के मिशन पर जाने वाली है।

मैडम सरहाल ही में दिखाया गया कि हसीना मलिक का दिल टूट गया, जब उसे पता चलता है कि अनुभव सिंह (राहिल आज़म) का उसकी तरफ झुकाव सिर्फ एक मिशन की वजह से था। हसीना अपनी भावनाओं को पीछे छोड़कर अपने देश के लिये एक मिशन पर जाने के लिये तैयार हो जाती है। यह जानते हुए कि इस मिशन में उसकी जान भी जा सकती है, हसीना हर कीमत पर अपने लोगों को बचाने की जिम्‍मेदारी अपने कंधों पर ले लेती है। लेकिन हसीना को इस बात का थोड़ा अंदाजा होता है कि करिश्‍मा (युक्ति कपूर) उसे अकेले इस चुनौती का सामना करने नहीं देगी। करिश्‍मा यह बात साफ करती है कि वह हसीना को इस खतरे का सामना अकेले नहीं करने देगी और वह इस मिशन में उसके साथ जायेगी।

डीएसपी अनुभव, हसीना और करिश्‍मा को इस मिशन के लिये ट्रेनिंग देने शुरू करते हैं, लेकिन असली प्रश्‍न अभी भी अनसुलझा है कि क्‍या हसीना और करिश्‍मा इस मिशन से सुरक्षित वापस लौट पायेंगी?

इस खतरनाक मिशन पर हसीना और करिश्‍मा का कया भविष्‍य है?

मैडम सरहसीना मलिक का किरदार निभा रहीं, गुल्‍की जोशी कहती हैं, ‘’मैडम सर’ हर नये केस पर काम करना हमेशा ही दिलचस्‍प होता है। ये एपिसोड्स थोड़ा ज्‍यादा खास है, क्‍योंकि दर्शकों ने हसीना के कई सारे रूप देखे हैं। पहली बार, दर्शकों ने हसीना को प्‍यार में पड़ते हुए और दिल टूटते हुए देखा। दिल टूटने के बावजूद भी वह देश के प्रति अपने फर्ज को कभी पीछे नहीं छोड़ेगी। वह एक मजबूत महिला और एक लगनशील ऑफिसर है। यह एपिसोड वाकई काफी गंभीर हैं और एक कलाकार होने के नाते मैं हसीना की भावनाओं को महसूस कर सकती हूं। इन एपिसोड्स की शूटिंग करने में मुझे भी काफी मजा आया, यह काफी गंभीर है और निश्चित तौर पर दर्शकों को पसंद आयेगा। एक खतरनाक मिशन आगे आने वाला है और यह देखना काफी मजेदार होगा कि करिश्‍मा के साथ मिलकर हसीना कैसे इससे बाहर आती है।‘’

करिश्‍मा सिंह की भूमिका निभा रहीं, युक्ति कपूर ने कहा, ‘’करिश्‍मा और हसीना के विचारों में अंतर और छत्‍तीस का आंकड़ा हो सकता है, लेकिन आगे आने वाले एपिसोड्स ये साबित करेंगे कि करिश्‍मा को मैडम सर की कितनी परवाह है। जब हसीना को एक खतरनाक मिशन के लिये चुना जाता है तो करिश्‍मा उसका साथ देने का फैसला करती है। मुझे लगता है कि इस शो में इन दोनों महिलाओं के बीच काफी अच्‍छा तालमेल दिखाया गया है और दर्शकों को आगे आने वाले एपिसोड्स के लिये तैयार रहना चाहिये, क्‍योंकि वे अब तक के सबसे खतरनाक मिशन पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। तो फिर बने रहिये हमारे साथ।‘’

देखिये, हसीना और करिश्‍मा को जैविक हथियारों के खिलाफ लड़ते हुए, केवल सोनी सब के मैडम सरपर, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये