फिल्म रॉकेट्री के सिलसिले में माधवन और नंबी नारायण Prime Minister से मिलने पहुंचे

1 min


Prime Minister

अभिनेता आर माधवन अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की कहानी रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायण की कहानी पर आधारित है जिनपर जासूसी का इल्जाम लगाया गया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बेगुनाह करार दिया था।

इस फिल्म के सिलसिले में ही माधवन और नंबी नारायण प्रधानमंत्री(Prime Minister) नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। इसकी जानकारी देते हुए माधवन ने तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हम माधवन, नंबी और प्रधानमंत्री को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दूरी बना कर बैठे देखा जा सकता है।

साथ ही माधवन ने कैप्शन भी लिखा है- कुछ हफ्ते पहले नंबी नारायण और मुझे, Prime Minister से मिलने का सम्मान प्राप्त हुआ। हमने उनसे फिल्म रॉकेट्री के बारे में बात की और मैं प्रधानमंत्री के रिएक्शन से सम्मानित महसूस हुआ क्योंकि वो नंबी के साथ हुए व्यवहार से चिंतत थे।“

Prime Minister मोदी ने भी ट्वीट कर लिखा- “आपको और तेजस्वी नम्बी नारायणन जी को मिल कर बहुत खुशी हुई। यह फिल्म एक महत्वपूर्ण विषय को शामिल करती है, जिसके बारे में अधिक लोगों को पता होना चाहिए। हमारे वैज्ञानिकों और तकनीशियनों ने हमारे देश के लिए महान बलिदान किए हैं, जिनकी झलक मैं रॉकेट्री की क्लिप में देख सकता हूं।”

फिल्म रॉकेट्री इस साल समर में रिलीज की जाएगी। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये