‘चंदामामा दूर के’ मेंं नजर आएंगे आर.माधवन

1 min


भारत की पहली अंतरिक्ष यात्रा के बारे में बनने वाली फिल्म ‘चंदामामा दूर के’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुशात सिंह राजपूत के नामों की अब तक चर्चा थी। अब इसमें एक और नाम जुड़ने जा रहा हैं। और वह नाम हैं, अभिनेता आर. माधवन।

नेक्स्टजेन फिल्म्स की ‘चंदा मामा दूर के’ में आर माधवन एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आनेवाले हैं। एक मिशन पर जा रहें अंतरिक्ष यात्रियों की वजह से कैसे पूरा देश एक साथ आता हैं, यह इस फिल्म में देखने को मिलनेवाला हैं।

इस फिल्म में अभिनेता आर. माधवन वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगें। गौरतलब हैं की, पायलट की भूमिका आर. माधवन के लिए नयी नहीं हैं। उन्होंने इससे पहले भी इस तरह की भूमिका निभायी हैं।

आर माधवन इस बारे में बताते हैं, “इस फिल्म को अपने बेटे के साथ देखने के लिए मैं बेकरार हूँ। मुझे यकिन हैं, उसे मुझ पर गर्व होगा। यह एक बेहतरीन फिल्म हैं। हमारी टिम काफी शानदार हैं। प्रामाणिक ढंग से इस कहानी के परिवेश को बनाने की कोशिश की गयी हैं। इस भूमिका के लिए मैंने काफी तैयारी भी की हैं। मेरा डिफेंस का बैकग्राउंड हैं। मैं राष्ट्रीय कैडेट कोर में प्रशिक्षण ले चुका हूँ। साथ ही, सी-हॉक्स, रंग दे बसंती जैसी फिल्मों की वजह से मुझे इस विषय में काफी जानकारी हैं। “

निर्माता विकी राजानी कहतें हैं, “मैं काफी खुश हूँ की, इस फिल्म का हिस्सा माधवन हैं। वायु सेना के लिए एक साहसी परीक्षण पायलट की भूमिका में वह नजर आनेवाले है। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं। माधवन, सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में होने के बात सें, आपको अंदाजा आ चुका होगा, की, यह फिल्म कितनी बेहतरीन होनेवाली हैं। माधवन इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।“

विकी रजानी द्वारा निर्मित और संजय पूरन सिंह चौहान के निर्देशन में बन रहीं, ‘चंदा मामा दूर के’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज होंगीं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये