Madhur Bhandarkar ने अपनी अपकमिंग फिल्म का जारी किया पोस्टर

1 min


Madhur Bhandarkar

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म “इंडिया लॉकडाउन” की पिछले साल घोषणा की थी। फिल्म के बारे में बात करते हुए मुधर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है साथ ही स्टार कास्ट की भी घोषणा की है। ट्विटर पर मधुर ने लिखा: “फिल्म इंडिया लॉकडाउन अगले सप्ताह आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यहां टीजर का पोस्टर है। अपना प्यार दें।

पोस्टर में फ्रेम पर एक बड़ा ताला दिखाया गया है और लोग अपने दैनिक कामों के साथ-साथ सड़क के सामान बेचनेवाला से लेकर उच्च समाज के लोगों तक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में संघर्ष करते दिखाई दे रहें हैं। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, साईं ताम्हणकर, श्वेता बासु प्रसाद, आहना कुमरा,  एंड ज़रीन शिहाब नजर आने वाले हैं।

Prateik Babbar

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) अक्सर अपनी फिल्मों के जरिये चका-चौंद के पीछे की डार्क साइड को दिखते हैं। वो लाइम लाइट में तब आए जब उन्होंने पुरस्कार विजेता चांदनी बार को निर्देशित किया, जिसमें तब्बू ने एक गरीब, दंगा-पीड़ित मुस्लिम लड़की के रूप में अभिनय किया। जिसका भाग्य मुंबई के एक कुख्यात डांस बार के साथ जुड़ गया।

Shweta-Basu-Prasad

बाद में मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) अन्य उल्लेखनीय फिल्में बनाईं, अक्सर महिलाओं के साथ उनके मुख्य फोकस के रूप में, जिनमें फैशन, कॉर्पोरेट, पेज 3 और करीना कपूर स्टारर हीरोइन शामिल थीं। उनकी आखिरी फिल्म कीर्ति कुल्हारी की मुख्य भूमिका वाली इंदु सरकार थी।

Aahana-Kumra

sai-tamhankar-


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये