माधुरी दीक्षित और अजय देवगन ने कोजागिरी के मौके पर शेयर किया ‘हिरकणी’ का ट्रेलर

1 min


कोजागिरी की रात थी कि ‘हिरकानी’ ने अपने बच्चे से मिलने के लिए रायगढ़ के किनारों पर उतरने का साहस दिखाया। यह कोजागिरी के अवसर पर हाल ही में दर्शकों को इस साहसी करतब दिखाने के लिए फिल्म हिरकनी का ट्रेलर जारी किया गया था। यह एक साधारण हिरकानी की कहानी है, जिसे प्यार से हीरा कहा जाता है, जो रायगढ़ की तलहटी में रहती है। इसमें एक माँ के रूप में हीरा के साहस को दर्शाया गया है। जैसे कि सूर्यास्त के बाद किले के दरवाजे बंद हो जाते हैं और हिरणी किले में फंस जाती है और उसका बच्चा घर पर अकेला रहता है। यह सोचकर कि उसका बच्चा अकेला है और भूखी है हिरकानी को इतनी चिंता हो रही है कि कोजागिरी की रात को वह किले के खड़ी किनारों को नीचे उतारने के लिए असंभव सा लगने वाला काम कर लेती है।

ट्रेलर हमें उन तमाम मुश्किलों की झलक देता है, जो हिरकानी ने किले के नीचे जाने के दौरान झेली थीं। अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने हिरकानी की भूमिका को खूबसूरती से चित्रित किया है। अमित खेडेकर को सोनाली कुलकर्णी के साथ ‘जीवा’ की भूमिका में देखा जा सकता है। एक ऐतिहासिक कहानी, एक ताजा जोड़ी, और मधुर गीत निश्चित रूप से फिल्म के आसपास प्रत्याशा को बढ़ाने वाले हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। माधुरी दीक्षित और अजय देवगन ने हिरकानी का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इसके लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है।

चिन्मय मंडलेकर द्वारा लिखित प्रसाद ओक द्वारा निर्देशित, ‘हिरकानी’ एक साहसी मां की कहानी पर आधारित है, जिसे मगिज पिक्चर्स के साथ मिलकर इरडा एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया गया है। फाल्गुनी पटेल एक निर्माता हैं और लॉरेंस डिसूजा सह-निर्माता हैं। राजेश मापुस्कर इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। ‘हिरकानी’ 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये