Madhuri Dixit ने कोरोना से बढ़ते कहर को देखते हुए दु:ख प्रकट किया है

1 min


Madhuri Dixit

बॉलीवुड अभिनेत्री Madhuri Dixit ने रविवार को कोरोना महामारी के कहर को देखते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने महामारी की वर्तमान स्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसने भारत को अपनी दूसरी लहर में बुरी तरह प्रभावित किया है। उन्होंने अपना दुःख प्रकट किया है। साथ ही कोरोना गाइड लाइन का पालन करने भी कहा है।

ट्विटर पर माधुरी ने लिखा-“मुझे यह देख कर बहुत दुःख हो रहा है कि यह महामारी एक बार फिर से हमारे जीवन को तबाह कर रही है। हम इस परिस्तिथि में केवल एक दूसरे को सपोर्ट कर सकते हैं। आप सभी से विनती करती हूँ कि आप कोरोना गाइड लाइन को फॉलो करें और उनका ख्याल रखें जिससे आप बेहद प्यार करते है। मैं उन सभी लोगों का आभार प्रकट करती हूँ जो इस समय लोगों की सेवा कर रहे हैं।”

अभिनेत्री Madhuri Dixit का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 8 बजे से लॉक डाउन लगाया हैं। 14 अप्रैल से 30 अप्रैल तक, कोविद -19 महामारी की दूसरी लहर को रोकने के लिए ये लॉकडाउन लगाया गया है। साथ ही फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग भी रोक दी गई है। ट

बात करें Madhuri Dixit की तो वो इन दोनों कर्लस पर टेलीकास्ट होने वाले डांस शो- डांस दीवाने को जज कर रही हैं। आए दिन शो पर आए महमानों के साथ वो वीडियोज शेयर करती रहती हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये