फिक्सर’ के सेट पर मारपीट मामले में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने लिया बड़ा फैसला

1 min


हाल ही में फिल्म फ़िक्सर की शूटिंग के दौरान हमला हुआ था। इस हमले की वीडियो डायरेक्टर तिगमांशु धुलीया ने शेयर किया था। इस हमले के बाद माही गिल समेत वेब सीरीज की पूरी यूनिट ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की थी। अब महाराष्ट्र के सीएम ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।  सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा- थाणे के कमिशनर और आईजी कोनकण को फिल्म यूनिट पर हुए हमले पर डिटेल जांच के आदेश दे दिए हैं। अगर कोई भी पुलिस अधिकारी जांच में देरी करते या फिर अपनी ड्यूटी न निभाते हुए मिला तो उस पर सख्त कार्रवाही होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वेबसीरीज की शूटिंग के दौरान गुंडे ने सेट पर लाठी और डंडों से हमला किया था। उन्होंने सेट पर काफी तोड़-फोड़ मचाई थी। खबरों के मुताबिक इस हमले से माही गिल और करिश्मा शर्मा ने खुद को किसी तरह बचाया है। थाना शहर के फिल्म शूटिंग सेट पर हुई इस घटना के बाद, अब सीएम ने पुलिस सुरक्षा प्रदान करने के लिए महाराष्ट्र में होने वाली सभी शूटिंग का निर्देशन किया है। और दूसरा उस व्यक्ति के खिलाफ MCOCA का मुकदमा करना जो उपद्रव पैदा कर रहा है, मारपीट कर रहा है और शूटिंग सेट पर सार्वजनिक शांति भंग कर रहा है।

सीएम ने यह भी कहा कि सरकार फिल्म शूट की अनुमति के लिए सिंगल-विंडो क्लीयरेंस सिस्टम शुरू करेगी, जो 15 अगस्त से सक्रिय होगा। इस पर पिछले 1.5 साल से काम चल रहा है। फडणवीस ने विधान परिषद को बताया कि हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। “आठ लोगों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन फरार हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ठाणे और वसई-विरार क्षेत्र में कई स्थान हैं जो शूटिंग के लिए उपयुक्त हैं, और फिल्म चालक दल अक्सर उनसे मिलने आते हैं, सरकार से अनुमति के साथ। हालांकि, बिचौलिए उभरे हैं जो इस बात पर जोर देते हैं कि अनुमति उनके माध्यम से ली जानी चाहिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये