बहुत खास है सुपरस्टार महेश बाबू के लिए उनका मैडम तुसाद वैक्स स्टेचू !

1 min


Madame-Tussauds_Mahesh-Babu

सुपरस्टार महेश बाबू उन चुनिंदा खुशनसीबों में से एक है जिनका वैक्स स्टेचू बना कर उन्हें सम्मानित किया गया है और महेश बाबू के प्रशंसकों की संख्या को मद्देनजर रखते हुए अभिनेता के मैडम तुसाद के वैक्स स्टेचू  को उनके सुपरप्लेक्स एएमबी सिनेमा में लॉन्च किया गया था। प्रतिमा को योग्यता के रूप में स्वीकार करते हुए, सुपरस्टार ने अपनी प्रतिमा का महत्व समझाया है।

यह मूर्ति महेश बाबू के लिए ही नहीं बल्कि मैडम तुसाद सिंगापुर के लिए भी बेहद खास रही है क्योंकि यह पहली बार हुआ था जब उन्होंने सिंगापुर के बाहर किसी प्रतिष्ठित मूर्ति का अनावरण किया है।

यह प्रतिमा महेश बाबू के लिए क्या मायने रखती है इस बारे में बात करते हुए अभिनेता कहते है,”It’s about, I think kind of sense of achievement I would say and I am honored”.

इस इवेंट के बाद, मोम की प्रतिमा को वापस सिंगापुर ले जाया जाएगा और सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए रखा जाएगा जहाँ महेश का वैक्स स्टेचू मैडम तुसाद सिंगापुर में अन्य ए-सूची आइकन के साथ नज़र आएगा। उनके सभी प्रशंसकों को सुपरस्टार महेश की प्रतिष्ठित मोम की मूर्ति के करीब जाने और उनके साथ अपनी सेल्फी खींचने का मौका मिला।

महेश बाबू ने अपनी आगामी फिल्म महर्षि के साथ दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है जो उनके करियर की 25 फिल्म है। फ़िल्म का पहला लुक और टीज़र उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था जिसे जनता से असाधारण प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी, फिल्म अप्रैल 2019 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है। राष्ट्रीय स्तर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनेता से प्यार करने वालों की संख्या अनगिनत है। परिणामस्वरूप अभिनेता की आगामी फिल्म अभी से काफी सुर्खियां बटोर रही है। अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है।

भारत एनन नेनु में मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में एक आकर्षक कॉलेज के लड़के के किरदार में नज़र आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये