महेश बाबू ने शेयर की अपने प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म मेजर की टीजर रिलीज डेट

1 min


महेश बाबू और मेजर

साउथ इंडियन फिल्म मेजर के टीजर रिलीज डेट का ऐलान करते हुए एक्टर महेश बाबू ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इस फिल्म को महेश बाबू की प्रोडक्शन कंपनी प्रोड्यूस कर रही है। टीजर की एक झलक शेयर करते हुए महेश बाबू ने टीजर के रिलीज डेट की घोषणा की। फिल्म का टीजर 28 मार्च को रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म 26/11 मुंबई बम धमाके में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी पर आधारित है।

शहीद मेजर संदीप के जीवन और उनके बहादुरी को सलाम करते हुए, अदिवि सेष कहते है कि “हमसब उन्हें उनकी दिलेरी और देश के लिए समर्पित जज्बे के लिए हमेशा याद करते हैं पर बहुत लोग ये नहीं जानते कि वे अपनी जिंदगी कैसे जिया करते थे। मेजर फिल्म न ही केवल उनके बलिदान की कहानी को करती है बल्कि उनके जीवन की कहानी को भी दिखाने में गौरमपूर्ण अनुभव कराने वाली है। मेजर याद करता एक बेटे को, एक दोस्त को और एक जवान को उनके जयंती के अवसर पर और मैं इस पर्व को सेलिब्रेट करना चाहता हूँ।“

फिल्म मेजर 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज नजर आएंगे। फिल्म को सशी किरण टिक्का ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया जिन्हें महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर किया जा रहा है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये