बर्थडे पर महेश भट्ट ने किया किया बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी ‘सड़क-2’

1 min


आज अपने जन्मदिन के मौके पर जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट ने 27 साल पहले आई अपनी फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल का ऐलान किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है। आपको बता दें, संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल पर शुरु हो गया है जो पिछले दो साल से धीमी गति से चल रहा था।

‘सड़क-2’ में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर होंगे। दो दिन पहले शाम को सभी भट्ट साहब के ऑफ़िस पहुंचे थे और ‘सड़क 2’ की शुरुआत से पहले की औपचारिकता पूरी की। महेश भट्ट के प्रोडक्शन में बनने वाली ‘सड़क’ के इस सीक्वल को 25 मार्च 2020 में रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म को महेश भट्ट ही डायरेक्ट करेंगे। कहानी अलिया और आदित्य के दम पर आगे बढ़ेगी लेकिन संजय दत्त फिल्म में उसी रवि वाले किरदार में होंगे। पिछले साल पूजा ने कहा था कि वो फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त के डिप्रेशन पर फोकस कर रही हैं, जो उन्होंने नशे की प्रवृति का शिकार होने के बाद झेला था।

एक समारोह में संजय दत्त ने कहा था कि ‘सड़क’ जब भी दोबारा बनेगी , वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे। फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त ने जबरदस्त रोल निभाया था। वो एक सेक्स वर्कर से प्यार करने वाले ऐसे प्रेमी के रोल में थे जो ज़माने से लड़ जाता है।

आपको बता दें, ‘राज़ी’ के बाद आलिया रणवीर सिंह के साथ ज़ोया अख़्तर की ‘गल्ली बॉय’ और फिर करण जौहर प्रोडक्शन की रणबीर कपूर स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगी। वो ‘कलंक’ में भी काम कर रही हैं और ‘तख़्त’ में भी।

संजय दत्त और महेश भट्ट ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उन फिल्मों में ‘नाम’, ‘कब्जा’, ‘सड़क’,’ गुमराह’,’ कारतूस’ जैसी फिल्में प्रमुख रही हैं। महेश भट्ट ने आख़िरी बार 1999 में आई फिल्म कारतूस को डायरेक्ट किया था और उस फिल्म में भी संजय दत्त ही थे l

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये