महेश भट्ट की सड़क-2 भी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज !

1 min


महेश भट्ट की सड़क-2

आलिया भट्ट,संजय दत्त की फिल्म सड़क-2 भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से फिल्म इंडस्ट्री का सारा काम बंद हो गया था। और फिल्मों की रिलीज और शूटिंग पर भी रोक लग गई थी। वहीं, अब महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइन जारी करके फिल्मों की शूटिंग शुरु करने का आदेश दे दिया है। लेकिन अभी सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज पर पूरी तरह से रोक है। जिसकी वजह से अब कई बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। गुलाबो-सिताबो, शकुंतला देवी और गुंजन सक्सेना जैसी बड़ी फिल्मों के बाद अब महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

सड़क-2 को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा

खबरों के मुताबिक, महेश भट्ट की सड़क-2 को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किए जाने की तैयारी चल रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और विश्व फिल्म्स द्वारा निर्मित, सड़क-2 महेश भट्ट की 1991 की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म सड़क का सीक्वल है। आपको बता दें कि अपकमिंग फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में महेश भट्ट की 21 साल बाद निर्देशक के रूप में वापसी हुई है।

कई और फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होंगी रिलीज

आपको बता दें कि इससे पहले, अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को भी सीधे डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ करने की खबरें आ रही थीं। इन फ़िल्मों के अलावा ‘शिद्दत’, ‘मिमि’, ‘दिल बेचारा’ ‘बिग बुल’ और ‘लूटकेस’ जैसी फ़िल्मों को लेकर भी कुछ ऐसी ही प्लानिंग की जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, हॉटस्टार ने कई फिल्म मेकर्स के साथ समझौता किया है, जिनमें ये फिल्में भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंफांसी पर लटकने से हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत, आ गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

SHARE

Sangya Singh