Mahhi vij को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी , एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

1 min


Mahhi Vij , Jay Bhanushali , Paras Chhabra

विवाद में बेटी को बीच में घसीटे जाने पर Mahhi Vij और Jay Bhanushali हुए नाराज़

‘मुझसे शादी करोगे’ के एक एपिसोड में जय भानुशाली(Jay Bhanushali) और पारस छाबड़ा(Paras Chhabra) के बीच हुई तनातनी अब अलग ही लेवल पर पहुंच चुकी हैं। दरअसल बीते दिनों टीवी के चर्चित कपल माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली(Jay Bhanushali) , पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) स्टार्रर शो ” मुझसे शादी करोगे में शामिल हुए थे, साथ ही उनकी प्यारी बेटी तारा भी दिखाई दी, पर शो के दौरान पारस छाबड़ा ने किसी महिला कंटेस्टेंट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि जो जय भानुशाली को बिलकुल पसंद नहीं आया। इसके बाद दोनों पारस और जय के बीच बहस हो गई। लेकिन बात सिर्फ यहीं नहीं थमी। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने माही विज और जय भानुशाली को ट्रोल करना शुरु कर दिया। यहां तक कि इस विवाद में उनकी बेटी तारा का भी नाम घसीटा जाने लगा।

”दम है तो आओ सामने वरना भोकना बंद करो”

Mahhi Vij
बेटी को बीच में घसीटे जाने पर माही विज(Mahhi Vij) ने अपना आपा खो दिया और ट्रोलर्स पर भड़क पड़ी, माही विज ने ट्वीट करते हुए लिखा माही ने लिखा, ‘मेरी बेटी को बीच में मत ला। दम है तो सामने आ वरना भोंकना बंद कर। धिक्कार है तुम पर और तुम्हारे परिवारों पर जिन्होंने तुम जैसे घटिया लोगों को जन्म दिया।’

Mahhi Vij tweet

 

माही विज(Mahhi Vij) यहीं नहीं रुकीं, बल्कि उन्होंने तो फिर एक-एक ट्रोल को लपेटे में ले लिया और मुंहतोड़ जवाब दिया। माही का गुस्सा देख कुछ ट्रोल्स ने तो अपने ट्विटर अकाउंट तक डिलीट कर दिए।

दम है तो वह उन्हें ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आकर मिले

 

Mahhi

Mahhi Vij

दरअसल माही ने बताया एक यूज़र ने लिखा था कि, ‘मैं तुम्हारी मां का रेप कर दूंगा।’ इसके बाद वो काफी गुस्से में आ गईं और उन्होंने ट्रोल को धमकाते हुए लिखा कि अगर अंदर दम है तो वह उन्हें ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आकर मिले। माही इसके बाद सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचीं।

Mahhi Vij ने ये भी बताया कि उन्होंने धमकी देने वाला का पुलिस स्टेशन में एक घंटे तक इंतजार किया लेकिन वो नहीं आया। उसने अपने ट्वीट्स भी डिलीट कर दिए जिस वजह से माही साइबर सेल में उसकी शिकायत नहीं कर पाईं।

आखिर यह बात यहां तक आई कैसे ?

jay bhanushali , paras chhabra

Source – Timesofindia

आखिर यह बात यहां तक आई कैसे? चलिए आपको बताते हैं, दरअसल जय भानुशाली और माही जब हाल ही ‘मुझसे शादी करोगे'(Mujhse Shaadi Karoge) के एक एपिसोड में पहुंचे तो जय ने एक ऐक्टिविटी करवाई। पारस और शहनाज के लिए जो भी कंटेस्टेंट्स शो में आए थे, उन सभी से जय ने कहा कि वे पारस और शहनाज के खिलाफ शिकायत करें और जो भी परेशानी है वह बताएं। इस पर सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स ने पारस छाबड़ा के खिलाफ शिकायत करनी शुरू कर दी। यह देखकर पारस छाबड़ा ने आपा खो दिया और लड़कियों को भी कुछ ऐसी बातें बोल दीं जो जय भानुशाली और माही विज को नागवार गुजरीं। इस पर जय और पारस के बीच तनातनी हो गई। बात यहां तक बढ़ गई कि पारस छाबड़ा ने शो छोड़ने तक की बात कह दी।

Mahhi Vij

 

इसी पर माही विज (Mahhi Vij) ने ट्विटर पर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)के बर्ताव पर सवाल उठाए थे। लड़कियों पर उनके द्वारा किए गए कॉमेंट्स को लेकर भी माही ने पारस को खूब सुनाया था और कहा था उनमें संस्कार नाम की चीज भी नहीं है। एक ट्वीट में माही ने यह भी लिख दिया था कि लड़कियों की कैसे इज्जत करनी चाहिए, यह पारस छाबड़ा को उनके पति जय भानुशाली(Jay Bhanushali) से सीखना चाहिए।

जय भानुशाली ने भी किया था ट्वीट

Jay Bhanushali
वहीं जय भानुशाली (Jay Bhanushali)भी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए। उन्होंने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)द्वारा लड़कियों को लेकर किए गए भद्दे कॉमेंट पर ट्वीट किया, ‘2 बार टाइप करके डिलीट किया हूं। अब अगर बताऊंगा कि उसने लड़की के बारे में क्या क्या बोला है तो दुनिया उसे वापस वहां भेज देगी जहां से वो आया है। लेकिन जब चैनल ने ही उन कॉमेंट्स को एडिट कर दिया तो हम भी एडिट करके भूलना चाहेंगे। किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते। शांति रहे बस।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस के चलते IPL 2020 में नहीं खेल सकेंगे विदेशी खिलाड़ी, आयोजन पर भी मंडराया ख़तरा!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये