‘लाल इश्क’ में दिखेगा माही विज और जैन इमाम का रोमांस

1 min


एंड टीवी अपनी नई पेशकश ‘लाल इश्क’ को 23 जून, 2018 को लॉन्च करने के लिये पूरी तरह से तैयार है। यह शो दर्शकों के समक्ष जुनूनी प्रेम कहानी की सीरीज पेश करेगी, जिसमें सुपरनैचुरल ट्विस्ट होगा। रोमांस और रोमांच की नापी-तुली मात्रा के साथ, इस शो की कहानी में जिस तरह से प्यार को दर्शाया गया, उससे दर्शक प्रेम कहानियों के सुखद अंत को लेकर सवाल उठायेंगे। शो को एपिसोड का रूप दिया गया है, हर कहानी अनूठी है, जो एक-दूसरे से बिलकुल ही अलग हैं। ‘लाल इश्क’ का मूल विषय प्यार है, जो एक ट्विस्ट के साथ है। इसलिये यह शो वीकेंड में दर्शकों के सामने एक नया जोनर प्रस्तुत कर रहा है, जोकि आमतौर पर रियलिटी शोज से भरे होते हैं। हर कहानी में टेलीविजन की दुनिया के अलग-अलग नामचीन चेहरे नजर आयेंगे और चैनल ने हाल ही में जानी-मानी टेलीविजन अभिनेत्री माही विज को अगले एपिसोड में मुख्य भूमिका के लिये चुना है। इस एपिसोड को दीप्ति कालवानी के सनी साइड प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है।

इनकी अनूठी प्रेम कहानी कठिनाइयों और पश्चाताप से भरी है

माही विज टेलीविजन पर फिक्शन ड्रामा और रियलिटी शोज दोनों में ही अपनी परफॉर्मेंस दिखाने के लिये मशहूर हैं। ‘लाल इश्क’ में भी यह खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री सेहर का किरदार निभाने वाली हैं, जिसे सबके दिलों की धड़कन जै़न इमाम (अक्षत का किरदार निभा रहे हैं) से प्यार हो जाता है। इनकी अनूठी प्रेम कहानी कठिनाइयों और पश्चाताप से भरी है, जिसके साथ सुपरनैचुरल ताकतों का तड़का लगाया गया है। ‘लाल इश्क’ में अपने किरदार को लेकर उत्साहित माही विज, अपने अनुभव बताती हैं, ‘‘मेरा हमेशा से ही सुपरनैचुरल कहानियों की तरफ झुकाव रहा है और ‘लाल इश्क’ इस जोनर में प्रयोग करने की तरफ पहला कदम है। इसमें रोमांस का भी अंश है, यह जानकर अपना फैसला पक्का करने में मुझे मदद मिली। इस शो का हिस्सा बनने में मेरे अंदर की आवाज ने काफी बड़ा रोल निभाया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मुझे इस दिलचस्प सीरीज में देखने में मजा आयेगा।’’

देखिये, कुछ बेहद खूबसूरत लेकिन रहस्यमयी प्रेम कहानियां, ‘लाल इश्क’ में, 23 जून से रात 10, बजे प्रत्येक शनिवार और रविवार, केवल -एंड टीवी पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये