सॉन्ग ‘ओके रिपोर्ट’ में महिमा होरा मचाएगी धूम, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी कमा रही है नाम

1 min


एक्ट्रेस महिमा होरा इन दिनों काफी सुरिखुयों में है। वह अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक उभरती स्टार्स में से एक हैं। महिमा जल्द ही पंजाबी फिल्म ‘जुगनी यारां दी’ नजर आने वाली है। यह फिल्म 28 जून को रिलीज हो रही है।

Image may contain: 1 person, standing, sunglasses and outdoor

Image may contain: 1 person, textइसके अलावा महिमा प्रसिद्ध लेखक राजीव कौल की एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा जो चीज दर्शकों को आकर्षित करने वाली है, वह है उनका अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘ओके रिपोट है। बितें दिनों महिमा ओके रिपोर्ट की लॉन्चिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंची।इस दौरान उन्हों अपनी पिल्म को लेकर भी बाते की और उन्होंने अपने सॉन्ग  को लेकर भी बात की उन्होंने बताया की यह सॉन्ग आज मोस्ट वांटेड प्लेटफॉर्म ‘यूट्यूब’ और ‘आहो चैनल’-पर लॉन्च किया जाएगा। महिमा महाराष्ट्र पर्यटन की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। उसने कहा-‘सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ है।’

Image may contain: 2 people, text

पर्यटन के बारे में, मैं कहूंगी कि मेरा उद्देश्य महाराष्ट्र में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए निजी निवेशकों को बेरोज़गार गंतव्यों में निवेश करना है जो पर्यटन के बाजार को बढ़ावा देगा।’  वीर इंदर की पहली एलबम रुड गर्ल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

Image may contain: 2 people, people standing, sky, outdoor and nature

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये