महिमा मकवाना के सिर में लगी चोट, विग के पंखे में फंसने के कारण हुआ हादसा

1 min


स्टार प्लस अपने नये शो ‘चक्रव्यूह‘ के साथ अपने दर्शकों के लिये एक खुशखबरी लेकर आया है। इस शो में संगीता घोष और नारायणी शास्त्री जैसी अभिनेत्रियां प्रमुख किरदारों में नजर आयेंगी। इस शो की कहानी इतनी अनूठी है कि दर्शक अपना रोमांच काबू में नहीं रख पायेंगे।

इस शो की कहानी एक मां और बेटी के बीच कड़वे रिश्ते पर आधारित है। इसमें एक शाही औद्योगिक परिवार की जिंदगी दिखाई जायेगी। महिमा मकवाना ने अपने जादुई अभिनय से पहले भी छोटे पर्दे के दर्शकों को रोमांचित किया है। बहुत कम उम्र से ही वह अभिनय के क्षेत्र में हैं और अब बहुत जल्द स्टार प्लस के एक बड़े शो- ‘चक्रव्यूह‘ में एक प्रमुख भूमिका निभाती दिखाई देंगी।

हालांकि, इस युवा अभिनेत्री के लिए सब कुछ ठीक नहीं है। वे हाल में अपने असाधारण लुक और शिव भक्त अवतार के रूप में लंबे बालों के लिए सुर्खियों में थीं। उनकी नई विग चर्चा का विषय बनी हुई थी। उन्हें बनारसी लड़की का किरदार निभाते हुये देखा जायेगा, जो गंगा नदी के किनारे रहती है। हालांकि, उनका लुक बहुत अच्छा था, लेकिन इसके कारण उनके सिर में चोट लग गई। महिमा एक स्टैंडिंग पंखे के सामने खड़ी थीं जिसमें उनकी विग फंस गई और उनका सिर दीवार से जाकर टकरा गया। 17 वर्षीय अभिनेत्री गंभीर रूप से चोटिल हो गई और इस शो के सभी कलाकार उन्हें बचाने के लिए पहुंचे।

महिमा ने कहा, ‘‘यह बहुत ही भयानक क्षण था जब मेरी विग पंखे में आ गई। जब तक मुझे पता चलता कि ऐसा हुआ है, मेरा सिर दीवार से टकरा गया और मेरे सिर पर बड़ा सा बम्प उभर आया। लेकिन सभी लोग मुझे सहायता देने के लिए पहुंचे और उन्होंने वाकई में मेरे अपने परिवार की तरह मदद की।‘‘

देखिये ‘चक्रव्यूह‘ बहुत जल्द स्टार प्लस पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये