जब हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिर को कहा बड़े होट वाली छिपकली तो ऐसे भड़की माहिर की माँ

0 18

Advertisement

बिग बॉस 13 जब से शुरू हुआ हैं तबसे रोज घर में नए-नए विवाद देखने को मिलते हैं. यहाँ तक की कई बार घर के कंटेस्टेंट हाथापाई तक पर उतर आते हैं. जी हां दरअसल हाल ही में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. दोनों के बीच इस झगड़े की वजह हिंदुस्तानी भाऊ थे.

mahira-sharma-mother-responds-after-hindustani-bhau-lizard-commentजिसके बाद अब हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिर को कुछ ऐसा कह दिया की माहिर की माँ ने अपना गुस्सा जाहिर किया हैं. दरअसल बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क में हिंदुस्तानी भाऊ रिपोर्टर बनकर दर्शकों से बात कर रहे थे. भाऊ माहिरा को बड़े होंठ वाली छिपकली बुलाते हैं और कहते हैं अब उसको सबक सिखाना है. इसके साथ हिंदुस्तानी भाऊ माहिरा शर्मा को चिड़की नंबर वन का टैग भी देते हैं.

यहाँ देखे वीडियो

उनके इस बयान के बाद अब माहिरा शर्मा की मां ने अपनी बात रखी है. उन्होंने एक पोर्टल से कहा, उन्हें अपनी भाषा की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए खासकर जब आप नेशनल टीवी पर हों. उन्होंने मेरी बेटी को छिपकली कहा और उनके लिप साइज को लेकर कमेंट किया ताकि उनका वीडियो एंटरटेनिंग हो जाए. मैं इस बात से बेहद गुस्सा हूं. मैं काफी खुश हुई थी जब मुझे पता चला था कि बिग बॉस हाउस में हिंदुस्तानी भाउ ने एंट्री की थी और मेरी बेटी को अपनी छोटी बहन बताया था.

लेकिन अब मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर कैसे एक भाई अपनी छोटी बहन को लेकर इतने बड़़े प्लेटफॉर्म पर फुटेज खाने के लिए इस तरह मजाक उड़ा सकता है? हिंदुस्तानी भाउ घर के अंदर सिर्फ लोगों की बुराई कर रहा है और जो वो जिस भी ग्रुप के साथ बैठता है तो उससे दूसरे ग्रुप की बुराई करने लगता है. गौरतलब है कि प्रोमो वीडियो में देखने को मिला था कि पारस और माहिर जेल में कैद हैं.

mahira-sharma-mother-responds-after-hindustani-bhau-lizard-comment

हिंदुस्तानी भाऊ का बड़े होंठ कमेंट सुन माहिरा पारस पर गुस्सा निकालती हैं. माहिर पारस पर इल्जाम लगाती हैं कि तुमने भाऊ को कहा बड़े होंठ बड़े होठ, जरा तमीज से बात करो और इसके बाद ही माहिरा और पारस के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है वही भाऊ और उनकी टीम दोनों की लड़ाई को एंजॉय करते नजर आए थे.

बिग बॉस 13 की अपडेट्स के लिए देखे यह वीडियो

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply