‘मैं अमर हो गया ’ गीत द्धारा शहीदों को श्रद्धांजलि

1 min


देश और उसके रक्षक जवानों के प्रति आस्था सिर्फ खास लोग ही नहीं बल्कि एक आम आदमी भी उसी जोश खरोश के साथ रखता है और इसे वो अपने अपने तरीके से यदा कदा सार्वजनिक करने में भी पीछे नहीं हटता। मुंबई में अनाज के व्यापारी भावेश भानुशाली और हिरेन भानुशाली ने 69 वे गणतंत्र दिवस के मौंके पर देश की रक्षा करते हुये अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर शहीदों को श्रद्धाजंली देते हुये पैट्रोटिक सिंगल(देश भक्ति गीत)  मुंबई के अंधेरी स्थित प्रिव्यू थियेटर में धूमधाम से लांच किया।

गीत को स्वर दिया भावेश भानुशाली तथा अनुराधा पौढवाल ने। गीत के वीडियो में सुधाचंद्रन, भावेश भानुशाली तथा हिरेन भानुशाली आदि शहीद सैनिक और उसके मां बाप की भूमिकाओं में नजर आये। गीत लिखा है संजय मिश्रा ने तथा उसे कंपोज किया शिवराम ने ।

गीत की लांचिंग पर टीवी अभिनेत्री अपरा मेहता समेत गीत से संबघित सभी लोग और मीडिया के लोग उपस्थित थे । वहां भावेश ने बताया की मैं गीत के लिये अनुराधा पौढवाल से मिला तो उनसे गाना गाने के लिये मुनासिब फीस की बात हो गई । जिस दिन अनुराधा जी ने गाना गाया और जब मैने उन्हें उनकी फीस देनी चाही तो उन्होंने मुस्कराकर  फीस न लेते हुये कहा कि देश के शहीदों के लिये गाये गाने की फीस कैसी, ये गीत मेरी तरफ से उन्हें समर्पित समझिये ।

Hiren Bhanushali, Bhavesh Bhanushali and Apara Mehta
Hiren Bhanushali, Bhavesh Bhanushali and Apara Mehta
Bhavesh Bhanushali
Hiren Bhanushali, Bhavesh Bhanushali and Apara Mehta
Hiren Bhanushali
“Main Amar Ho Gaya” a tribute to the Martyrs : Apara Mehta

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये