आखिरकार इंतजार की घड़ियां खत्म, आ गए हैं उनके चहेते पार्थ नवाब बन कर, ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 के शो मैं हीरो बोल रहा हूं में

1 min


ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 कभी भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रही है, अलग अलग मिजाज के शोज से उन्होंने हमेशा सबका मनोरंजन किया है। यहां तक कि प्रतिकूल परिस्थिति में भी वे इसमें पीछे नहीं रहे हैं। हाल ही में इस डिजिटल प्लेटफॉर्म ने मसालेदार एक्शन ड्रामा मैं हीरो बोल रहा हूं लांच किया है। टीजर्स और ट्रेलर ने लोगों के बीच अच्छा उत्साह बना दिया है और दर्शकों के इस बेसब्री का अब अंत हो चुका है। यह शो अब दर्शकों के सामने है। टेलीविजन की दुनिया में सबके दिलों पर राज करने वाले,  पार्थ समथान इस सीरीज में पूरी तरह से नए अवतार में नजर आ रहे हैं और यह सीरीज एक मस्ट वॉच सीरीज बन गई है।

 

मैं हीरो बोल रहा हूं एक ऐसे इंसान की कहानी है, जिसका नाम है नवाब। यह शो दर्शकों को खूब मनोरंजन कराएगा। इस शो में एक हीरो की जिंदगी और उसके सपने को दिखाया जायेगा और उसके सपनों के शहर मुंबई पर राज करते हुए दिखाया जायेगा। यह सीरीज दर्शकों को मुंबई के उस दौर में लेकर जायेगा, जब मुंबई में काफी अपराध होते थे और उस वक्त मुंबई बॉम्बे के रूप में जानी जाती थी।

 

इस सीरीज में पार्थ समथान के सफर को दिखाया जायेगा, जो कि शो में नवाब के किरदार में हैं। यह एक ऐसा लड़का है, जो कि बरेली से आया है और अब पूरी मुंबई पर राज करना चाहता है। नवाब एक बड़ा गैंगस्टर बन गया है, लेकिन अब भी वह अपनी गर्लफ्रेंड या प्रेमिका लैला( पत्रलेखा) , जो कि 90 की दशक की मशहूर अभिनेत्री रहती है। इस पर उसका दिल अटका हुआ है। नवाब का लैला के लिए जो एक खास आकर्षण है, वह उसे एक अजीब सी स्थिति में डाल देता है, जहां वह उसे सुरक्षित रखने के लिए किसी भी हद तक जाने की कोशिश करता है। लेकिन इस प्रेम कहानी का एक विलेन है और वह है लाला( अर्सलान गोनी) , जो कि नवाब के पैरों से पूरी जमीन हटा देना चाहता है और अंडरवर्ल्ड की दुनिया में एकाधिकार जमाना चाहता है।

 

बैकग्राउंड म्यूजिक या पार्श्व संगीत और गानों के अलावा शो में हमारे हीरो के कई शानदार संवाद भी हैं। ” नवाब ना किसी से दोस्ती भूलता है ना दुश्मनी भूलने देता है” या अपने साथ पार्टनशिप का मतलब जानता है न, हीरोगिरी खाली अपुन ही कर सकता है। एक चॉकलेटी ब्वॉय वाली इमेज से निकल कर नवाब के किरदार में बखूबी ढल गए हैं। मैं हीरो बोल रहा हूं ने वाकई लीक से हटकर अपनी इमेज को तोड़ा है और बेहतरीन काम किया है।

 

इस शो के बारे में पार्थ समथान कहते हैं ” मैं हीरो बोल रहा हूं के लांच होने का इंतजार काफी समय से फैंस कर रहे थे। और करें भी क्यों न, इस महामारी के दौरान भी हमने बहुत मेहनत से इस शो को पूरा किया है और अब मैं दर्शकों के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रहा हूं। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा। लंबे अंतराल के बाद फिर से कैमरे पर लौटना मेरे लिए खास है। खासतौर से ऐसा किरदार जो मैंने पहले नहीं किया है, वह किरदार निभाना भी बेहद खास है। मैंने इस किरदार के लिए खुद की सीमाएं तोड़ी हैं और एक एक्टर के रूप में खुद को चैलेंज किया है। में आगे भी ऐसे किरदार निभाते रहना चाहूंगा। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक नवाब और लैला दोनों को इस शो से ढेर सारा प्यार देंगे । वह जब दोनों को इस शो में देखेंगे तो दोनों के किरदारों से दर्शकों को प्यार हो जायेगा।

 

 इस बारे में अर्सलान गोनी का कहना है ” मैं हीरो बोल रहा हूं एक शानदार शो है। हर किसी को ऐसा मौका कम ही मिलता है, जब उन्हें ऐसा शो और ऐसा किरदार निभाने का मौका मिल जाए। मैं उसके लिए काफी खुश हूं। मैं लाला का किरदार निभा कर खुश हूं। इस शो की कास्ट और क्रू हमारे लिए एक परिवार जैसी रही और हम पूरे शूट के दौरान काफी एंजॉय करते रहे। अब मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है। दर्शकों के रिस्पॉन्स से मुझे आगे भी ऐसे किरदार निभाने की प्रेरणा मिलती रहेगी।”

इस शो का निर्माण जगरनॉट प्रोडक्शन ने किया है और इसका निर्देशन सिद्धार्थ लूथर कर रहे हैं। यह 13 एपिसोड्स के शो हैं। शो में  पार्थ समथान , पत्रलेखा, अर्शीन मेहता, अर्सलान गोनी, गणेश यादव, चंदन रॉय सान्याल, अंकित गुप्ता और अन्य कलाकार शामिल हैं।

 

यह शो ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 पर उपलब्ध है। जरूर देखिए


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये