‘मैंने प्यार किया’ फेम भाग्यश्री का कमबैक, एक्टर प्रभास के साथ आएंगी नज़र..

1 min


Bhagyashree Ka Comeback

शादी के बाद बना ली थी फिल्मों से दूरी, एक बार फिर भाग्यश्री का कमबैक होगा ज़ोरदार

साल 1989 में रिलीज़ हुई फिल्म मैंने प्यार किया तो आपको याद ही होगी। रोमांटिक जोनर की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म के बाद सलमान और भाग्यश्री रातों रात स्टार बन गए थे। वहीं शादी के बाद वो फिल्मी दुनिया से दूर हो गई लेकिन अब ख़बर आई है कि भाग्यश्री का कमबैक होने जा रहा है। वो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर फिर से नज़र आएंगी।

फिल्म पर काम हो चुका है शुरु

मीडिया में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक भाग्यश्री का कमबैक बेहद ही शानदार किरदार से होने जा रहा है। हालांकि उनके रोल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म प्रभास के साथ होगी। जिसका नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है।

1989 में किया था फिल्मों में डेब्यू

Bhagyashree ka Comeback

Source – Indian Express

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने साल 1989 में सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म सुपरहिट रही थी और इसी फिल्म से भाग्यश्री ने सफलता का स्वाद चखा। भाग्यश्री रातों रात स्टार बन गई थीं। लेकिन इसके बाद इनकी कई फिल्में फ्लॉप रहीं। इंडस्ट्री में आने के कुछ समय बाद ही भाग्यश्री ने शादी कर ली और बॉलीवुड से दूर हो गई। भाग्यश्री के दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी।

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु भी कर चुके हैं फिल्मों में एंट्री

खास बात ये है कि भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। वो साल 2018 में मर्द को दर्द नहीं होता नाम की फिल्म में थे। और अभिमन्यु की अगली फिल्म होगी निकम्मा। जिसमें वो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

भाग्यश्री का कमबैक, लॉकडाऊन से पहले शूटिंग शुरू

वहीं अब भाग्यश्री फिर से फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं। इसके लिए लॉकडाऊन से पहले शूटिंग भी शुरू हो गई थी। वो प्रभास के साथ नज़र आएंगी। उनके मुताबिक फिल्म में उनका रोल काफी दिलचस्प होने वाला है।

और पढ़ेंः जूही चावला ने 25 साल बाद किया खुलासा, क्यों छुपाई थी अपनी शादी ?