स्टार सैलून एण्ड एकेडमी के मेकअप एक्सपर्ट आश्मीन मुंजाल द्वारा 2019 के अंत के लिए मेकअप ट्रेंड्स

1 min


जल्द ही हम नए साल की ओर रूख कर रहे हैं, साल के इस समय हम फशन के नए रूझानों की उम्मीद रखते हैं। फैशन हो या ब्यूटी, वैलनैस, डोकर या शादी, हमें हर क्षेत्र में नए रूझानों का इंतज़ार रहता हैं। स्टार सैलून एण्ड एकेडमी के सेलेब्रिटी मेकअप एक्सपर्ट आश्मीन मुंजाल साल की इन आखिरी महीनों के लिए कुछ नए मेकअप ट्रेंड्स लेकर आए हैं-

1. ब्राउन कलर फिर से फैशन में- पिछले साल हाट रैड का चलन था, आने वाले महीनों में ब्राउड मैट और ग्लास के गहरे टोन्स फैशन में रहेंगे। हर जगह ब्राउन दिखाई देखा, फिर चाहे वह आंखें हों, होठ या चीक्स। यहां कि ब्राउन हेयर कलर भी आने वाले समय में अधिक वायरल हो जाएगा। इस सीज़न में ब्राइडर मेकअप में भी कुछ ऐसे ही रूझान दिखाई देंगे। टिपिकल रैड और फ्यूशिया का स्थान, बोल्ड, होट ब्राउन के शिमर और मैट शेड्स ले लेंगे।

2. 2019 के लिए आईलाइनर- पिछले साल की तरह नए साल में भी आईलाइनर के रूझान बने रहेंगे, कैजुअल या फोर्मल हर तरह की पार्टी के लिए आईलाइनर चलन में रहेगा।

3. स्मोकी आंखें- आंखों पर स्मोकी मेकअप हमेशा बेहतरीन लगता है, लेकिन यह किसी किसी के लिए बहुत ज़्यादा बोल्ड हो जाता है। आने वाले समय में ब्लर आईलाइनर का चलन रहेगा। कलर्स के साथ स्मज लुक हर उम्र और हर स्टाइल के साथ जंचेगा, और ब्राइडल मेकअप में भी यह ग्लैमरस लुक देगा। आंखों का स्मोमी मेकअप शादी, पार्टी या कैजुअल पार्टी सभी मौकों पर शानदार लगता है। आप आंखों को नया लुक देने के लिए आईलाईनर के साथ एक्सपेरिमेन्ट कर सकती हैं।

4. बालों की खूबसूरती- क्राउन पर खूबसूरती से बंधे बाल या कंधे पर गिरता ब्रेयड स्टाइल, फिशटेल, क्लासिक फ्रैंच ब्रेयड इस सीज़न चलन में रहेंगे। खुली ब्रेयड हर मौके के लिए बेहतरीन हैं, फिर चाहे आप ब्रंच मीटिंग के लिए जा रही हैं, सनडाउनपर पार्टी के लिए या किसी कैजु़अल डेट के लिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये