मलाइका और अरबाज खान करेंगे भारत के पहले पावर कपल की खोज

1 min


कहा जाता है कि प्यार रातों-रात नहीं होता है। इसके लिये विश्वास, धैर्य और दो लोगों की जरूरत होती है, जो वाकई में एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। यह तब होता है, जब वे समय की परीक्षा में खरे उतरते हैं और सारी बाधाओं का सामना करने के लिये तैयार रहते हैं। इसलिये, यदि आप अपने जीवनसाथी के लिये अपनी प्रतिबद्धता दिखाने को तैयार हैं, तो आपके लिये अपने प्यार को साबित करने का यह एक मौका है। सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन अपने दर्शकों को अपने आगामी रियेलिटी शो पावर कपल का हिस्सा बनने का जीवनकालिक अवसर देने के लिये तैयार है। मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो में आपको 10 सेलिब्रिटी जोडि़यों के साथ अपने प्यार की परीक्षा देनी होगी। ये सभी एक ही छत के नीचे रहेंगे और यह साबित करने के लिये वे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं, उन्हें कई मुश्किल चुनौतियों का सामना करना होगा।
कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिये आपको http://www.sonyliv.com/PowerCouple पर लॉग ऑन करना होगा और ऑनलाइन पंजीकरण करवाना होगा। प्रतिभागियों को अपने जीवनसाथी के साथ अपनी तस्वीरें अपलोड करनी होगी और उन्हें बताना होगा कि उन्होंने अपने हमसफर के लिये एक कौन सी सबसे प्यारी चीज की। सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कपल को पावर कपल में भाग लेने और अन्य 10 सेलिब्रिटी कपल्स के साथ रहने का मौका मिलेगा। इसके अतिरिक्त भाग्यशाली जोड़ी को शो जीतने का बराबर मौका भी मिलेगा। वे सभी चुनौतियों में सेलिब्रिटी प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर देने का समान अवसर पायेंगे।
कॉन्टेस्ट के बारे में बताते हुये श्री अनुप विश्वनाथन, एसवीपी और हेड मार्केटिंग, सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन ने बताया, ‘‘पावर कपल एक-दूसरे के साथ अनुकूलता और रिश्ते की मजबूती का परीक्षण करने से संबंधित है। यह कमिटमेंट और कॉम्पैटिबिलिटी का टेस्ट होगा। इस कॉन्टेस्ट के माध्यम से हम देश भर में उन 11 प्रतिभागी कपल की खोज कर रहे हैं, जो अपने रिश्ते पर अपना सबकुछ न्योछावर करने को तैयार हैं। इसके माध्यम से जोडि़यों को न सिर्फ हर दिन अपनी पसंदीदा सेलिब्रिटी से मिलने और उनके साथ रहने का मौका मिलेगा, बल्कि उन्हें भारत का पहला पावर कपल बनने का भी अवसर दिया जायेगा। इसलिये अभी भाग लें और शो का हिस्सा बनें।
तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं? आपके लिये प्यार की इस परीक्षा में भाग लेने का समय आ गया है!

SHARE

Mayapuri