अरबाज-मलाइका हुए अलग टूटी 18 साल पुरानी शादी, जानिए बेटे की कस्टडी किसे मिली?

1 min


बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब कानूनी तौर पर एक दूसरे से अलग हो गए है। जी हां बीते रोज मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी. और इस तरह दोनों की 18 साल पुरानी शादी टूट गयी। खबरों के मुताबिक जोड़ी के वकील क्रांति साठे और अमृता साठे पाठक ने तलाक की खबर की पुष्टि की।

दिसंबर 2016 में दोनों ने बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी. दोनों स्टाबर्स दिसंबर में ही कोर्ट में काउंसलिंग के लिए भी पहुंचे थे, लेकिन दोनों के बीच सुलह नहीं हुई और दोनों जल्द बाजी में वहां से निकल गये।

अरबाज और मलाइका पिछले एक साल से अलग रह रहे थे. हालांकि कई मौकों पर दोनों साथ भी नजर आए. कई बार मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि दोनों के बीच की दूरियां खत्म हो गई हैं। लेकिन आखिरकार दोनों में बात नही बनी और तलाक हो गया।

खबरों की मानें, तो कोर्ट ने तलाक पर मुहर लगाते हुए कहा है कि बेटा अरहान अपनी मां मलाइका अरोड़ा खान के साथ रहेगा और उसके पिता यानी अरबाज खान को उससे कभी भी मिलने की अनुमति होगी।  मलाइका और अरबाज की शादी को पूरे 18 साल हो गए थे. दोनों की पहली मुलाकात 22 साल पहले एक एड सूट के सेट पर हुई थी और दोनों को पहली नजर में प्यार हो गया था. दोनों का 4 साल साल तक अफेयर चला, उसके बाद खुद मलाइका ने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था. 21 दिसंबर 1998 को दोनों की शादी हुई थी।

हालांकि दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो बात तलाक तक पहुंच गई इसका खुलासा अभी तक नही हुआ बताया जा रहा है की अरबाज के गिरते करियर के वजह से मलाइका उनसे नाराज थी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये