मलाइका अरोड़ा #Thepearcare का समर्थन करने के लिए USA Pears के साथ जुड़ीं

1 min


0
मलाइका अरोड़ा

पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट ने भारत में (USA Pears के लिए अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। यह घोषणा मुंबई में आज आयोजित एक प्रेस कार्यक्रम में की गई, इसके बाद नाशपाती के स्वास्थ्य लाभ और इसकी अद्भुत पोषक संरचना के बारे में जानकारी दी गई।

इस कार्यक्रम में समग्र स्वास्थ्य को लेकर उपभोक्ताओं की जानकारी और रुचि बढ़ाने और इस मिथक को तोड़ने पर फोकस किया गया कि नाशपाती रोजाना खाया जाने वाला फल नहीं है। स्वस्थ खानपान और खुद को फिट रखने के युग में, USA Pears की केयर पर जोर देने के लिए विशेषज्ञों के साथ-साथ मशहूर हस्तियां आगे आईं।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा

पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट के इंटरनेशनल मार्केटिंग डायरेक्टर जेफ कोरेया ने कहा, “वर्षों से, भारत USA Pears के लिए सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक के रूप में उभरा है। देश वर्तमान में वैश्विक स्तर पर शीर्ष 10 बाजारों में से है। USA Pears ओरेगॉन और वाशिंगटन में उगाए जाते हैं, जहां ज्वालामुखी की मिट्टी, साफ पहाड़ी पानी और गर्म पानी के झरने और गर्मी के दिनों व ठंडी रातों का सही मिश्रण है और यह सब मिलकर दुनिया की बेहतरीन नाशपाती पैदा करने में मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि USA Pears  के उत्पादक दुनिया के कुछ बेहतरीन नाशपाती के उत्पादन के लिए जबरदस्त प्रयास करते हैं और उनके लिए भारत एक बहुत महत्वपूर्ण बाजार है और वे भारतीय उपभोक्ताओं को एक स्वस्थ और पौष्टिक फल सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास करते हैं। ”

अभिनेत्री और ब्रांड एंबेसेडर मलाइका अरोड़ा ने टिप्पणी की, “मैं जागरूकता कार्यक्रम को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि Pears मेरे फिटनेस रिजीम का एक नियमित हिस्सा है। फल मुझे सभी आवश्यक पोषक तत्व प्रदान कर रहा है, इससे सहमत होने के बाद, मैं #Thepearcare अभियान का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैं अपने प्रशंसकों से उनके दैनिक आहार में (USA Pears को शामिल करने और खुद अंतर देखने का आग्रह करती हूं।”

मलाइका अरोड़ा

इस समारोह को डेविड जे. रैन्ज, संयुक्त राज्य अमेरिका के महावाणिज्य दूत, मुंबई की उपस्थिति में आयोजित किया गया था। उन्होंने कहा, “भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका दोनों डाइट और एक्सरसाइज के माध्यम से स्वस्थ जीवनशैली को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता को पहचानते हैं और इसमें USA Pears को भी शामिल करना चाहिए जोकि एक उपयुक्त और स्वादिष्ट-फिट है। मुझे अपने अमेरिकी किसानों पर गर्व है कि वे भारतीयों को एक सक्रिय, स्वस्थ जीवनशैली देनेके लिए इतने बहुपयोगी और पौष्टिक पूरक प्रदान करते हैं।

सुमित सरन, इन-कंट्री मार्केटिंग रिप्रेजेंटेटिव, पियर ब्यूरो नॉर्थवेस्ट ने इस अवसर पर कहा, USA Pears भारतीय के नाशपाती के मौसम के लिए पूरी तरह से पूरक है, जो सितंबर में समाप्त होता है और USA Pears भारतीय उपभोक्ताओं को अधिक विकल्प देते हुए अक्टूबर से बाजार में आता है। आने वाले वर्षों में भारतीय बाजार के तेजी से बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि अधिक उपभोक्ता इस फल को ले रहे हैं और टियर ॥ शहरों में भी

इसका पहुंचना शुरू हो गया है।” पूजा मखीजा, सेलेब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट भी इस कार्यक्रम में मौजूद थीं, जिन्होंने नाशपाती के आश्चर्यजनक पोषण संबंधी लाभों के बारे में बताया। उन्होने कहा, “) USA Pears पोषण का एक पावरहाउस है। एक मध्यम नाशपाती 6 ग्राम फाइबर प्रदान करती है, जो दैनिक मूल्य का लगभग 24% है, और आपको भोजन और नाश्ते के बीच संतुष्ट महसूस करने में मदद कर सकता है और इस प्रकार वजन घटाने में सहायता करता है। ताजी

मलाइका अरोड़ा

नाशपाती में फाइबर की अधिकांश मात्रा पेक्टिन के रूप में होती है, जो कोलेस्ट्रॉल को कम करने और हृदय रोग के जोखिम को कम करने में मददगार साबित होता है। नाशपाती में विटामिन सी होता है जोकि हड्डी और टिशू हेल्थ के लिए एक महत्वपूर्ण एंटीऑक्सिडेंट है और यह हृदय रोग और विभिन्न कैंसर की रोकथाम करता है। ”इस सीजन में, USA Pears अंजाउ की दो वैरायटी, हरी और लाल दोनों, के साथ भारत में प्रवेश कर रहा है। स्वादिष्ट और सेहतमंद इलाज के लिए, इस सर्दी में मुंह में पानी लाने वाले (USA Pears का आनंद उठायें। अपने नजदीकी स्टोर जाएं और USA Pears की अच्छाई अपनाएं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri