मनीष मल्होत्रा ने लॉन्च किया ‘लर्न फ्रॉम मनीष मल्होत्रा‘

1 min


भारतीय कॉस्ट्यूम डिजाइन के क्षेत्र में अग्रणी, मशहूर बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आइएनआइएफडी) और लंदन स्कूल ऑफ ट्रेंड्स (एलएसटी) के साथ गठबंधन किया है। इसका उद्देश्य स्पेशियलाइज्ड फैशन एजुकेशन ट्रेनिंग ऑनलाइन प्रदान करना है।

Manish Malhotra
Manish Malhotra

इस प्रोग्राम के माध्यम से मनीष मल्होत्रा द्वारा एक व्यापक वीडियो लेक्चर्स के माध्यम से विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री उपलब्ध कराई जायेगी। मनीष मल्होत्रा को फैशन और बॉलीवुड में 28 वर्षों का अनुभव प्राप्त है। उनके द्वारा उपलब्ध कराये जा रहे प्रशिक्षण से विद्यार्थियों को अपने हुनर को निखारने में मदद मिल सकती है। ‘लर्न फ्रॉम मनीष मल्होत्रा‘ डिजिटल प्रोग्राम वर्तमान शैक्षणिक सत्र से उपलब्ध होगा।

Malaika Arora
Malaika Arora

इस प्रोग्राम में स्टूडेंट्स मनीष मल्होत्रा के व्यापक वीडियो लेक्चर्स से सीखने में सक्षम होंगे। साथ ही उन्हें स्टडी मैटेरियल भी दिया जायेगा जिससे वे अपने हुनर को निखार सकते हैं। स्टूडेंट्स को फैशन डिजाइनिंग में मनीष के 28 सालों के व्यापक अनुभव से सीखने का मौका मिलेगा। इस कोर्स में बॉलीवुड कॉस्ट्यूम्स, ब्राइडल परिधानों एवं अन्य सहित सेक्टर में व्यापक पहलुओं पर गहन ज्ञान एवं प्रशिक्षण शामिल होगा।

Neha Dhupia
Neha Dhupia

मनीष मल्होत्रा ने कहा, ‘‘हर चीज की विविधता एवं डेमोग्राफिक्स दुनिया को करीब ला रही है। सोशल मीडिया ट्रैवेल और एक-दूसरे के साथ की जाने वाली बातचीत इसमें प्रमुख भूमिका निभा रही है। इसलिये एक फैशन कोर्स को लॉन्च करने का विचार किया गया। इस पाठ्यक्रम के द्वारा इंटरनेशनल फैशन एवं इंटीरियर डिजाइन कुरिकुलम की पेशकश की जायेगी। इसे दुनिया भर में मशहूर शिक्षाविदों एवं इंडस्ट्री लीडर्स द्वारा तैयार कर स्टूडेंट्स को सिखाया जाता है।‘‘

Malaika Arora, Manish Malhotra, Neha Dhupia

मनीष मल्होत्रा ने नेहा धूपिया, मलाइका अरोड़ा जैसे बॉलीवुड कलाकारों, आइएनआइएफडी के कॉर्पोरेट डायरेक्टर्स, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, लंदन स्कूल ऑफ ट्रेंड्स एवं मुंबई तथा पुणे के 700 से अधिक स्टूडेंट्स की उपस्थिति में ‘‘लर्न फ्रॉम मनीष मल्होत्रा‘‘ प्रोग्राम का शुभारंभ किया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये