इंडियाज बेस्ट डांसर में होगी मलाइका की वापसी , कोरोना की कारण नहीं होगी रेप्लस।

1 min


इंडियाज बेस्ट डांसर की सबसे हॉट एंड सिज़लिंग जज मलिका और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली थी। फिलहाल दोनों घर के अंदर क्वारनटीन में हैं.मलिका के कोरोना रिपोर्ट पोस्टिव आने की वजय से सुनने में आया था मलिका को इंडियाज बेस्ट डांसर के शो से रेप्लस किया जाएगा लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है और मलिका ही शो को जज करेगी और रिप्लेस नहीं होगी  सभी फैंस दोनों के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।इन दिनों मलाइका रियलिटी शो इंडिजाय बेस्ट डांसर को जज कर रही थीं।

After Arjun Kapoor malaika arora tested corona positive | Arjun Kapoor के बाद अब मलाइका अरोड़ा को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन | Hindi News, बॉलीवुड

रविवार को अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई, उसके कुछ देर बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली।खबरें हैं कि मलाइका के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग पोस्टपोन हो गई है। सभी कंटेस्टेंट्स और क्रू मेंबर्स ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है।हालांकि अभी रिजल्ट नहीं आया है।खबरों के मुताबिक,ऑर्डर्स के मुताबिक शो की शूटिंग रोक दी गई है। कंटेस्टेंट्स और क्रू मेंबर्स के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार हो रहा है.शूटिंग की डेट जल्द ही अनाउंस की जाएगी.

 

SHARE

Niharika jain