मलाइका अरोड़ा की ख्वाहिश – छैंया-छैंया का नहीं बनना चाहिए रीमिक्स(Malaika on Chaiyya Chaiyya)

1 min


Malaika on Chaiyya Chaiyya

छैंया–छैंया गाने के रीक्रिएशन के खिलाफ हैं मलाइका अरोड़ा(Malaika on Chaiyya Chaiyya)

फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों पहले रीमिक्स का चलन शुरू हुआ था। और आज भी वो सिलसिला बदस्तूर जारी है। कई बॉलीवुड गानों का रीमिक्स किया जा चुका है। जिनमें से कुछ को पसंद किया गया तो कुछ गाने ऑडियंस ने नकार दिए। वहीं अब रीमिक्स को लेकर मॉडल और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी अपने दिन की बात बयां की है। उनका मानना है कि आज का दौर भले ही कंटेंट को रीक्रिएट करने का दौर है लेकिन कुछ गाने ऐसे भी है जिन्हे छूना नहीं चाहिए। और उन गानों में शामिल है ए आर रहमान का छैंया-छैंया सॉन्ग(Malaika on Chaiyya Chaiyya) जिसमें मलाइका अरोड़ा और शाहरूख खान नज़र आए थे।



क्या कहा है मलाइका अरोड़ा ने? (Malaika on Chaiyya Chaiyya Recreation)

मलाइका अरोड़ा ने अपने दिल की बात ज़ाहिर करते हुए कहा, ‘आज का दौर कंटेंट को रिक्रिएट करने का है, लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी गाने हैं जिन्हें रिक्रिएट करने के लिए कभी नहीं छूना चाहिए क्योंकि वह प्रतिष्ठित हैं। आप बीते सालों में पांच से 10 सबसे अच्छे गाने उठाकर देख लीजिए। उनमें से एक छैंया-छैंया गाना भी होगा। इसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। ये जैसा है वैसा ही रहने दें।

फिल्म ‘दिल से’ में ए आर रहमान की कॉम्पोजिशन है छैंया –छैंया

मलाइका अरोड़ा के दिल के बेहद करीब ये गाना 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ का है। जिसमें शाहरूख खान, मनीषा कोईराला और प्रीति जिंटा लीड रोल में नज़र आई थीं। इस गाने का कॉम्पोजिशन ए आर रहमान का था जिसे गाया था सुखविंदर सिंह और सपना अवस्थी ने और इसके बोल लिखे थे गुलज़ार ने। इस गाने को 1999 में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड इवेंट में 3 अलग अलग कैटेगरी में और एक स्टार स्क्रीन अवॉर्ड भी मिला था। वहीं अब मलाइका ने इस गाने के रीक्रिएशन(Malaika on Chaiyya Chaiyya) को लेकर अपने दिल की बात कही है।



फिल्मों से दूर पर लाइमलाइट में रहती हैं मलाइका

भले ही फिल्मों में कम ही नज़र आती हों लेकिन लाइमलाइट में कैसे बने रहना है वो मलाइका अरोड़ा बखूबी जानती है। फिलहाल मलाइका एक डांस रियलटी शो जज कर रही हैं। और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अकसर अपनी तस्वीरें वो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। और इन्ही तस्वीरों से वो जमकर सुर्खियां बंटोररती हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में स्टाइल स्टेटमेंट का दूसरा नाम हैं मलाइका। अकसर उन्हे बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में स्पॉट किया जाता रहा है।

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब सुनाई देते हैं। दोनों को एक साथ सभी इवेंट पर स्पॉट भी किया जाता है। सिर्फ इवेंट ही नहीं साथ में डिनर करना हो, या फिर विदेश में कहीं छुट्टियां मनाना दोनों अकसर साथ ही देखे जाते हैं। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने प्यार का इज़हार तो नहीं किया लेकिन कहते हैं एक तस्वीर सौ शब्दों के बराबर होती है। और इनकी कई तस्वीरें इनके रिश्ते के बारे में काफी कुछ बयां कर देती हैं। वहीं इस बार ये अपनी निजी जिंदगी को लेकर नहीं बल्कि आइकोनिक सॉन्ग छैंया – छैंया(Malaika on Chaiyya Chaiyya) को लेकर चर्चा में आई हैं।

और पढ़ेंः हुबहू मलाइका अरोड़ा जैसी दिखने वाली कौन हैं ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें (Malaika Arora Duplicate)


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये