जब मलाइका को किया अरबाज़ के एलुमनी के पैसे उड़ाने के लिए ट्रोल..तो भड़की मलाइका

1 min


जैसा की आप जानते ही हैं की मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी और अब 18 साल बाद इन दोनों ने म्यूचुअल कन्सेंट पर डिवोर्स लिया था। इसमें मलाइका को 15 करोड़ एलुमनी मिली थी। हालांकि, कानूनी रूप से अलग होने के बाद भी इन्हें कई फैमिली इवेंट्स और वेकेशन पर साथ स्पॉट किया जाता रहा है। ये कपल अपनी-अपनी जिंदगी में मूव ऑन हो चुका है, लेकिन इस मामले पर हाल ही में मलाइका को ट्रोल करते हुए कुछ यूज़र्स ने मलाइका को अरबाज़ से मिले पैसों पैर ऐश करने का इलज़ाम लगाया। जिसके बाद मलाइका ने भी इसका बेधड़क होकर जवाब दिया।

असल में हुआ यूँ की तलाक के बाद से ही मलाइका काफी खुश और हॉट हो गई हैं। वो वेकेशन्स इंजॉय कर रही है, सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर रही हैं। जिसमे मलाइका के एक फोटो पर एक यूजर ने उनके शॉर्ट कपड़ों पर आपत्ति जताते हुए कहा है। कि आजकल मलाइका की लाइफ सिर्फ छोटे-छोटे कपड़े पहनने, जिम या सैलून जाने और वेकेशन एन्जॉय करने तक ही सीमित रह गई है। क्या तुम्हारे पास करने को कोई काम नहीं है या केवल अपने हसबैंड के पैसों पर ऐश कर रही हो। वहीं, एक और मैसेज करते हुए इसी यूजर ने लिखा है, आजकल महिलाए ऐसा ही करती हैं। अमीर लड़के से शादी करती हैं और बाद में अच्छी-खासी एलुमनी लेकर डिवोर्स दे देती हैं। इसके बाद उन पैसों से ऐश करती हैं। तुम्हें एलुमनी की जरूरत क्या है, जब तुम खुद कमा सकती हो। मैं लोगों की इज्जत करता हूं ना कि जेंडर की। जिसके बाद मलाइका भड़क पड़ी और उन्होंने भी इस यूज़र करारा जवाब दे डाला।

मलाइका ने अपने अकाउंट से यूजर को जवाब देते हुए कहा – “इस तरह की बातचीत में शामिल होना मेरी डिग्निटी के खिलाफ है, लेकिन फिर भी मुझे शामिल होना पड़ा। तुम बिना सोचे-समझे बकवास कर रहे हो और मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हो। तुम्हें दूसरों की लाइफ जज करने के अलावा कोई और काम नहीं है। मैं सीरियसली कहती हूं कि तुम्हें अपने टाइम का सही यूटिलाइजेशन करना चाहिए। ये तो क्लियर है कि तुम लाइफ में कुछ अच्छा नहीं कर रहे हो।” आज कल फैंस का सेलेब्रिटीज़ को ट्रोल करना जैसे ट्रैंड सा हो गया है। अब ये मलाइका और अरबाज़ के बीच की बात है। कि कैसे वो अपनी ज़िन्दगी जी रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये