Malaika Arora ने किया खुलासा, अर्जुन कपूर को लेकर कही यह खास बात

1 min


Malaika Arora and Arjun Kapoor

क्वारंटाइन के दौरान सभी सेलिब्रिटी अक्सर ऑडियंस से कनेक्ट रहते थे. वो अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते थे. कई स्टास के क्वारंटाइन का समय बोरिंग रहा तो कुछ ने अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड किया. तो वहीं कुछ लेरिब्रटी का क्वारंटाइन काफी स्पेशल और इंट्रेस्टिंग रहा.

कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर ने यह खुलासा किया कि वह अपनी गर्लफ्रांड आलिया भट्ट के साथ क्वारंटाइन में काफी अच्छा समय बीता चुके हैं.

अब बात करते है बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की. हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह किस अभिनेता के साथ क्वारंटाइन होना चाहती हैं. तो उन्होंने जवाब दिया कि वह एक ऐसे अभिनेता के साथ क्वारंटाइन में रह चुकी है.

आपको बता दें कि कुछ ही समय पहले अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. अर्जून के बाद मलाइका(Malaika Arora) ने भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था.

कुछ समय पहले मलाइका(Malaika Arora) और अर्जून(Arjun Kapoor) एक साथ धर्मशाला गए थे. मलाइका के साथ अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान नजर आए थे. वहां अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे थे.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये