मलाला यूसुफजई को आईफोन पड़ा महँगा

1 min


हाल ही में मलाला यूसुफजई ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके कपड़े का डिजाइन आईफोन 11 से मिल रहा था और उन्होंने हास्यपूर्ण तरीके से इस संयोग को फोटो के द्वारा नीचे कैप्शन लिखकर साझा किया. पर, कुछ पाकिस्तानियों को यह बात बहुत बुरी लग गई और सब ने मलाला को ट्रौल करना शुरू कर दिया. उनका कहना है कि मलाला के पास कश्मीर जैसे गंभीर मुद्दे पर ट्वीट करने का समय नहीं है पर अपने कपड़े पर बेतुकी ट्वीट करने का समय है उनके पास.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथीरा ने भी  यही कहा कि मलाला को इस वक्त कश्मीर और प्रियंका चोपड़ा पर ट्वीट करना चाहिए था. यहाँ पर आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने थोड़े दिन पहले भारतीय सेना की तारीफ कर एक पाकिस्तानी लड़की को मुंहतोड़ जवाब दिया था. और पूरे भारत को प्रियंका चोपड़ा के इस कदम पर गर्व है.

कश्मीर भारत का हिस्सा है. अब यह गंभीर मुद्दा है या हास्यास्पद मुद्दा ये सिर्फ और सिर्फ भारत की समस्या है और इस पर बात करना, कश्मीर के लिए काम करना ये भारत सरकार की जिम्मेदारी है. फिर कश्मीर से 370 हटने पर पाकिस्तानियों को क्या दिक्कत हो रही है समझ नहीं आ रहा.
हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहवीश हयात ने भी कश्मीर को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की थी.

हम भारतीय बहुत आभारी हैं कि पाकिस्तान की जनता इतनी संवेदनशील है कि अपने देश की समस्याओं को छोड़कर दूसरे देश की समस्याओं के लिए इतनी चिंतित रहती है. इसलिए पूरे पाकिस्तान से हम भारतीयों की विनती है कि आप बस अपने देश को संभाल लें, हमारे देश की 90 प्रतिशत समस्याएँ तो  ऐसे ही खत्म हो जाएगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.