लॉकडाउन की वजह से जॉर्डन में 2 महीने तक फंसे रहे मलयाली एक्टर पृथ्वीराज भारत लौटे

1 min


पृथ्वीराज सुकुमारण

मलयाली एक्टर पृथ्वीराज 2 महीने बाद जॉर्डन से भारत लौटे

लॉकडाउन की वजह से 2 महीने तक जॉर्डन में फंसे रहे पॉप्युलर मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण भारत वापस लौट आए हैं। दरअसल, 2 महीने पहले वो अपनी फिल्म Aadujeevitham की शूटिंग के लिए अपनी पूरी टीम के साथ जॉर्डन गए थे। उस दौरान ही कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से वो वहां फंस गए थे और तबसे वहीं थे। लेकिन आज पृथ्वीराज सुकुमारण अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ घर वापस लौट आए हैं।

आज सुबह ही अपने घर कोच्चि पहुंचे

खबरों के मुताबिक, पृथ्वीराज सुकुमारण आज सुबह ही अपने घर कोच्ची पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग अब 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेंगे। बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारण ने मास्क लगाए हुए अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘वापस आ गया। #OffToQuarantineInStyle’

जॉर्डन एम्बेसी ने दी जानकारी

इसके साथ ही जॉर्डन एम्बेसी ने फेसबुक पर इस बात की जानकारी भी दी कि कैसे पृथ्वीराज के साथ उनकी फिल्म Aadujeevitham के 58 क्रू मेंबर्स को एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से वापस भारत भेजा गया है। आपको बता दें कि जॉर्डन से आनेवाली एयर इंडिया की इस फ्लाइट में फिल्म की टीम के साथ कुल 187 भारतीय भी देश वापस लौटे हैं।

फिल्म का दूसरा शेड्यूल पूरा करने गए थे

गौरतलब है कि पृथ्वीराज की अपकमिंग फिल्म Aadujeevitham की पूरी टीम दो महीने पहले फिल्म का दूसरा शेड्यूल पूरा करने के लिए जॉर्डन गए थे। लेकिन कोरोवा वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से ये सभी लोग वहीं फंसे रह गए थे। बता दें कि पृथ्वीराज की Aadujeevitham को बेल्सी डायरेक्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंचार्ली चैपलिन को ट्रिब्यूट देने के लिए विक्की कौशल का अनोखा लुक, पहचान नहीं पाएंगे आप

SHARE

Sangya Singh