मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची का 48 साल की उम्र में निधन

1 min


मलयालम डायरेक्टर सैची

मलयालम निर्देशक सैची के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दुख का माहौल

फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 किसी बुरे सपने से कम नहीं है। इर रोज कहीं न कहीं से कोई बुरी खबर आ रही है। अबतक न जाने कितने सेलेब्स इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। वहीं, अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर आ गई है। मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची का निधन हो गया है। सैची की उम्र 48 साल थी और उनका पूरा नाम के आर सच्चिदानंदन है। खबरों के मुताबिक, सैची का निधन गुरुवार शाम को कोच्चि में हुआ। बताया जा रहा है कि वो काफी समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। सैची के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में दुख का माहौल है।

मलयालम डायरेक्टर सैची

Source: Filmibeat

एक्टर दुलकर सलमान ने जताया दुख

वहीं, एक्टर दुलकर सलमान ने भी मलयालम डायरेक्टर सैची के निधन पर दुख जताया है। दुलकर सलमान ने उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है। अपनी इस पोस्ट में दुलकर ने सैची से अपनी मुलाकात के बारे बताया और उनकी तारीफ भी की है। सैची के निधन को दुलकर ने साउथ इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नुकसान बताया है।

आपको बता दें कि सैची ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में लगातार 13 साल तक काम किया है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों से लोगों का दिल जीता। सैची निर्देशन के साथ-साथ लिखने में भी माहिर थे और कई फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिख चुके थे। उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म रन बेबी रन में बतौर मुख्य स्क्रिप्ट राइटर काम किया था।

साल 2015 में सैची ने अपना डायरेक्शन डेब्यू किया था

साल 2015 में सैची ने अपना डायरेक्शन डेब्यू किया था। उन्होंने एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण के साथ फिल्म अनारकली बनाई थी। फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद सैची ने लगातार दो हिट फिल्में बनाकर खूब पॉप्युलैरिटी हासिल की। उनको फिल्म Driving License और Ayyappanum Koshyum की वजह से खास पॉप्युलैरिटी मिली।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी बायोपिक, फिल्म का फर्स्ट पोस्टर आउट

SHARE

Sangya Singh