जीवी फिल्म्स लिमिटेड के पच्चीस साल पूरे होने का भव्य समारोह वेबसाइट की लांचिंग, मराठी फिल्म का मुर्हूत

1 min


mallika sherawat deepthi balagiri

इंडिया की पहली सूचीबद्ध कंपनी जीवी फिल्म्स लिमिटेड के पच्चीस साल पूरे होने के एवज में होटल जे डब्ल्यू मेरियट में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कंपनी की वेबसाइट का भी शुभारंभ हुआ। यही नहीं इसी अवसर पर कंपनी ने गायक संगीतकार डब्बू मलिक के निर्देशन में बनी मराठी फिल्म ‘ विट्ठल विट्ठल’ का मुर्हूत भी किया गया । यानि इस फिल्म से अब डब्बू मलिक निर्देशक भी बने गये हैं ।

?
?

कंपनी की वेबसाइट के बीएसई में रजत वर्ष की सूची में शामिल होने के लिये बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज द्वारा मैनेजमेन्ट का अभिनंदन किया गया । इस समारोह में चेयरमैन एंड मैनेजिंग डायरेक्टर बाला गिरी को सम्मानित किया गया। कुछ अरसा पहले जीवी फिल्म्स को बाला गिरी ने टेकऑफ कर लिया था । कंपनी की वेबसाइट में लेटेस्ट अपडेट,  आगामी प्रोजेक्ट्स का शो केस, नई प्रतिभायें,  मौजूदा घटनाएं तथा कुछ अन्य जानकारियां उपलब्ध कराई जाएंगी।

?

इस अवसर पर डब्बू मलिक के गायक बेटे अरमान मलिक ने तेलुगू तमिल की कुछ हिट फिल्मों के गीत गाकर मेहमानों का भरपूर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रोग्राम का मुर्हूत श्रीमति दीप्ती बालागिरी के साथ अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने दीप प्रवजलित कर किया तथा श्रीमति बालागिरी ने नारियल फोड़कर मराठी फिल्म ‘विट्ठल विट्ठल’ का शुभारंभ किया ।

?
Dabbu malik

इस अवसर पर आने वाले मेहमान थे श्री गुरूदास कामत श्रीमति महरूफ कामत साथ ही सचिन और संगीता अहीर जैसे नेताओं के अलावा मल्लिका शेरावत विशेष तौर पर उपस्थित थी जबकि आमंत्रित महमानों में फिरोज नाडियाडवाला, प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम, जैकी श्राफ, अक्षय कुमार तथा आदित्य पंचोली आदि स्टार्स ने इस प्रोग्राम को नजरअंदाज किया ।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये